logo-image

छुट्टियों में नाबालिग छात्र के साथ सेक्स करती थी मैडम, मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

काउंटी शेरिफ के मुताबिक कैंडल बर्क ने गर्मियों की छुट्टियों के दौरान किशोर के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे. कैंडल बर्क की करतूतों के बारे में एक अन्य छात्र ने स्कूल प्रशासन को जानकारी दी थी.

Updated on: 23 Aug 2019, 12:28 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के केन्टकी में पुलिस ने एक महिला टीचर को यौन-उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है. 23 वर्षीय कैंडल बर्क नाम की एक जीवविज्ञान अध्यापिका पर 15 साल के छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप है. आरोपी टीचर Grant County High School में जीवविज्ञान पढ़ाती हैं. पुलिस ने कैंडल को छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के अपराध में बीते बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. महिला पर छात्र के साथ 4 बार रेप और 4 बार अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप लगे हैं.

ये भी पढ़ें- हैवान दादी ने 2 साल की बच्ची को खौलते हुए पानी में डुबोया, तस्वीरें देख उड़ जाएंगी रातों की नींद

काउंटी शेरिफ के मुताबिक कैंडल बर्क ने गर्मियों की छुट्टियों के दौरान किशोर के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे. कैंडल बर्क की करतूतों के बारे में एक अन्य छात्र ने स्कूल प्रशासन को जानकारी दी थी, जिसके बाद स्कूल के संसाधन अधिकारी को किसी भी तरह की अनहोनी के लिए अलर्ट कर दिया गया था. मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचित कर दिया था. 2018 में ग्रेजुएट हुईं कैंडल बर्क को स्कूल में पढ़ाते हुए अभी सिर्फ एक ही साल हुआ था.

ये भी पढ़ें- सार्वजनिक पार्क में खुलेआम सेक्स कर रहे 6 बुजुर्ग गिरफ्तार, 82 साल के पति के साथ 85 साल की पत्नी भी थी शामिल

छात्र के साथ संबंध बनाने के आरोप में कैंडल की जमानत के लिए 50 हजार डॉलर की राशि तय की गई है. आरोपी टीचर को अब सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले पर नजर बनाए जिले के एक प्रवक्ता ने बताया कि छात्र के अभिभावकों को इस अपराध के बारे में बता दिया गया है. स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को नौकरी से निकाल दिया है. प्रवक्ता ने बताया कि यह एक शर्मनाक अपराध है.