17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 20, 2019 02:56:56 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राजस्थान के श्रीगंगानगर से मानवता और इंसानियत को शर्मसार करते हुए एक वहशी दरिंदे ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को हवस का शिकार बनाया. हैरानी की बात ये है कि महिला के साथ हैवानियत करने वाला शख्स महज 17 साल का है. पूरा मामला 18 सितंबर का है, जिसमें पुलिस ने वारदात के करीब 30 घंटे बाद दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि दरिंदगी के बाद महिला पूरी तरह से बेसुध हो गई थी जिसके बाद लड़का उन्हें मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- साक्षी धोनी ने खोली झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास की पोल, वायरल हुआ 'भाभी' का ट्वीट

पूछताछ में हैवान लड़के ने बताया कि वह काफी दिनों से बुजुर्ग महिला को मॉर्निंग वॉक करते हुए देखता था. महिला के साथ दरिंदगी करने वाला लड़का भी उसी इलाके का बताया जा रहा है. वारदात के दिन लड़के ने महिला को अकेला पाकर दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी. इतना ही नहीं, उसने इस मामले को छिपाने का पूरा प्रयास किया और महिला को जान से मारने के प्रयास में उन्हें पत्थर से भी कुचलने की कोशिश की थी. पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद जब आस-पास के लोग सुबह टहलने के लिए बाहर निकले तो उन्हें महिला खून में लथपथ बेहद नाजुक हालत में मिली थी.

ये भी पढ़ें- चमत्कार: 44 साल की उम्र में इस ऑलराउंडर ने ठोका दोहरा शतक, 7 विकेट भी चटकाए

पुलिस को आरोपी लड़के के फोन में कई पॉर्न वीडियो भी मिली हैं. लड़के ने इन्हीं वीडियोज को देखकर रेप की योजना बनाई थी. बताया जा रहा है कि वारदात से पहले रात को लड़का महिला के बाहर निकलने का इंतजार कर रहा था. मानसिक रूप से बीमार पीड़िता आमतौर पर सुबह 4 बजे टहलने के लिए बाहर निकलती थी लेकिन उस रात वे 2.30 बजे ही उठ गई थी और सुबह के 4 बजे समझकर टहलने के लिए बाहर निकल आई थीं. इसी दौरान लड़के ने मौका पाकर अपनी दादी की उम्र की महिला को हवस का शिकार बना लिया. महिला फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और वे खतरे से बाहर बताई जा रही हैं.

First Published: Sep 20, 2019 02:56:56 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो