logo-image

Viral Video: रेस्‍टोरेंट में ऑर्डर किया नॉनवेज, प्लेट में ही चलने लगा मांस का टुकड़ा

इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 38 लाख बार देखा जा चुका है. सवा दो लाख लोग शेयर कर चुके हैं.

Updated on: 26 Jul 2019, 06:10 PM

नई दिल्‍ली:

हैरान करने वाली खबर अमेरिका के फ्लोरिडा से है. यहां के एक रेस्‍टोरेंट में एक लड़की ने नॉनवेज का ऑर्डर किया. वेटर खाने की प्‍लेट सजा गया. लड़की ने मीट के टुकड़े प्‍लेट में रखना शुरू कर दिया. कुछ सेकेंड बाद ही लड़की की चीख निकल गई. हुआ कुछ यूं कि मांस एक पीस प्लेट में हिलने लगा. देखते ही देखते वह टुकड़ा तेजी से प्लेट से निकल टेबल पर आ गया. इस महिला ने पूरे वाकये को कैमरे में कैद किया और फेसबुक पर वीडियो शेयर की. इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 38 लाख बार देखा जा चुका है. सवा दो लाख लोग शेयर कर चुके हैं.

खबर कुछ यूं है कि अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली रे फिलिप्स (Rei Phillips) ने वहां के एशियन रेस्टोरेंट में ये एक प्‍लेट नॉनवेज का ऑर्डर किया . मांस एक पीस प्लेट में हिलने लगा. रे ने इसका वीडियो बनाया और फेसबुक पर पोस्‍ट कर दिया. वहीं मेल ऑनलाइन के मुताबिक इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे फेक बताते हुए बोला कि मीट के पीस को धागे की मदद से खींचा जा रहा है.

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि मीट फ्रेश था, इसीलिए हिल रहा था. वीडियो को देख एक शख्स ने कमेंट किया कि ये यह मीट बिल्कुल ताज़ा था, जिस वजह से मसल्स में मरोड़ या ऐठन हो रही होगी. वहीं, एक और शख्स ने कमेंट किया कि यह मीट जिंदे मेंढक का था, जिसे एशियन देशों जैसे जापान, चीन में खाया जाता है.