logo-image

OMG : शूट के दौरान फोटोग्राफर ने गुप्‍तांग बाहर निकाल लिया था, इस रैपर ने किया खुलासा

ग्रैमी अवार्ड विजेता अमेरिका की रैपर कार्डी बी ने एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न होने की बात का खुलासा किया है.

Updated on: 27 Sep 2019, 03:08 PM

नई दिल्‍ली:

ग्रैमी अवार्ड विजेता अमेरिका की रैपर कार्डी बी ने एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न होने की बात का खुलासा किया है. उन्‍होंने बताया कि फोटोशूट करने वाला फोटोग्राफर उनके करीब आने की कोशिश कर रहा था. वह यह भी कह रहा था कि आप इस मैगजीन में दिखना चाहती हैं. कार्डी ने बताया कि उसके बाद फोटोग्राफर ने अपना गुप्‍तांग बाहर निकल लिए. इसके बाद कार्डी वहां से चली गईं. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : इस गेंदबाज ने पहले ही मैच में लिए 7 रन देकर 6 विकेट, मलिंगा की तरह करता है गेंदबाजी

अंग्रेजी अखबार द गार्जियन में छपी खबर के अनुसार टीवी और रेडियो होस्‍ट एंजी मार्टिनेज से बात करते हुए कार्डी ने बताया कि मैं एक पत्रिका और फोटोग्राफर के लिए शूटिंग करने गई थी. इसी दौरान फोटोग्राफर ने उनके करीब आने की कोशिश की. फोटोग्राफर ने पूछा कि आप इस मैगजीन में आना चाहती हैं. इसके बाद उसने अपने गुप्‍तांग को बाहर निकाल लिया. वह पागल हो गया था. इसके बाद उन्‍होंने इस बात की शिकायत मैगजीन के मालिक से कही तो उन्‍होंने मेरी ओर देखा और कहा तो क्‍या हुआ.

यह भी पढ़ें ः खुशखबरी : अब फेसबुक पर भी देख सकेंगे क्रिकेट मैच, आईसीसी से हुआ करार

कार्डी ने बातचीत के दौरान उस फोटोग्राफर और मैगजीन का नाम नहीं लिया और न ही यह बताया कि यह घटना उसके साथ कब हुई थी. कार्डी ने यह भी कहा कि जब उन्‍होंने मीटू मूवमेंट देखा तो इस बारे में बात करने की सोची. वे बोली कि मुझे वहां की लड़कियों से पता चला कि सारी लड़कियां वहां इस दौर से गुजरी हैं. वहां वे आपको महसूस कराते हैं कि आपको कुछ खास तरह की चीजें करनी पड़ेंगी. वहां यह करीब करीब रोज ही होता है.

यह भी पढ़ें ः इस खिलाड़ी ने ठोका दावा, मैं बन सकता हूं टीम इंडिया का नंबर 4

इससे पहले कार्डी ने साल 2018 के एक साक्षात्‍कार में इस घटना के बारे में कहा था कि मुझे यकीन है कि अगर वहां से एक भी महिला उठ खड़ी होती और इस बारे में बात करती तो लोग कहते, तो क्‍या हुआ. यह मायने नहीं रखता.