logo-image

4 साल से अपना पेशाब पी रहा शख्स, किया उम्र ठहरने का दावा

क्या कोई अपना पेशाब (Urine) पीकर अपनी उम्र बढ़ने से रोक सकता है. अगर आपको यकीन न हो तो आपको एक ऐसे शख्स के बाते में बताते हैं जिसने अपना पेशाब पीकर अपनी उम्र थमने का दावा किया है.

Updated on: 24 Feb 2020, 11:39 AM

इंग्लैंड:

क्या कोई अपना पेशाब (Urine) पीकर अपनी उम्र बढ़ने से रोक सकता है. अगर आपको यकीन न हो तो आपको एक ऐसे शख्स के बाते में बताते हैं जिसने अपना पेशाब पीकर अपनी उम्र थमने का दावा किया है. इंग्लैंड के हैंपशायर का रहने वाला हैरी मतादीन नाम का यह युवक बड़े ही चाव से अपना यूरिन पीता है. उसका दावा है कि अपना बासी पेशाब पीने से उसकी सेहत में सुधार आ रहा है.

यह भी पढ़ेंः जिन्ना की मजार के सामने लड़की ने किया डांस, पाकिस्तान में मचा बवाल

32 साल के हैरी ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा करते हुए दावा किया है कि वह रोज 200 एमएल तक बासी यूरिन पीता है. कई बार यह यूरिन एक हफ्ते से लेकर एक महीने तक बासी होता है. हैरी के मुताबिक उसे पिछले काफी समय से मानसिक अवसाद की बीमारी थी. पेशाब पीने के बाद उसमें काफी सुधार मिला है. हैरी का दावा है कि जब से उसने पेशाब पीना शुरू किया है वह पहले से ज्यादा जवां भी दिखने लगा है.

यह भी पढ़ेंः खाना बनाने के बहाने युवतियों ने बुलाया घर, बेहोश कर युवक का काट लिया गुप्तांग

उम्र थमने का किया दावा
हैरी का दावा है कि पेशाब पीने के बाद उसकी उम्र थम सी गई है. बासी यूरीन में एंटी एजिंग प्रोडक्ट्स होने का भी उसने दावा किया है. हैरी के मुताबिक वह पिछले चार साल से लगातार रोजाना सुबह अपना बासी यूरीन पी रहा है. इसके बाद से ही वह वह ज्यादा खुश, सेहतमंद और बुद्धिमान हो गया है. हैरी का कहना है कि उसने पहले अपनी बीमारी ठीक करने के लिए यूरिन का सेवन शुरू किया था लेकिन बाद में इससे उम्र ठहर सी जाने के कारण उसने इसे जारी रखा.

यह भी पढ़ेंः सुपरमॉडल ने तैयार किया फीमेल वियाग्रा, जानिए क्या है कीमत

फेसबुक से ली जानकारी अब कर रहा लोगों को जागरुक
हैरी ने यूरिन पीने की जानकारी फेसबुक से ही ली थी. उसके मुताबिक फेसबुक पर भी कई ऐसे ग्रुप हैं जिन्हें यूरिन पीने से फायदा मिला. कई लोग इसका लाभ ले रहे हैं. अब वह भी फेसबुक के जरिए लोगों को इसके फायदे समझा रहा है. हैरी ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि पहले में इसका टेस्ट उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं था, लेकिन बाद में उन्हें इसकी आदत हो गई.