शादी के 3 दिन बाद पति की बेवफाई से उठा पर्दा, होटल में गर्लफ्रेंड के साथ...

News State Bureau  |   Updated On : July 28, 2019 05:59:39 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली:  

गुजरात की राजधानी गांधीनगर से पत्नी के साथ बेवफाई करने का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स की नई-नवेली पत्नी ने अपने धोखेबाज पति की बेवफाई को शादी के महज तीन के अंदर ही रंगे हाथों पकड़ लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी शख्स शादी के तीन बाद अपनी पत्नी से किसी जरूरी काम का हवाला देकर शहर से बाहर गया था. लेकिन शख्स को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह जिस जरूरी काम के लिए शहर से बाहर जा रहा था, वह काम उसकी जिंदगी में खलबली मचा देगा.

ये भी पढ़ें- टेबल पर आते ही प्लेट से निकलकर जमीन पर गिर गया चिकन का टुकड़ा, 1.70 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया VIDEO

दरअसल आरोपी पति ने अपने क्रेडिट कार्ड से एक होटल में कमरा बुक किया था, जहां वह अपनी प्रेमिका को लेकर पहुंचा था. शख्स की किस्मत में बवाल लिखा था, लिहाजा उसकी पत्नी के हाथों आरोपी के क्रेडिट कार्ड का बिल लग गया. पीड़ित महिला ने देखा कि उसके पति ने अपने क्रेडिट कार्ड से किसी होटल में रूम बुक किया था. महिला को शक हुआ तो उसने अपने भाई से इस मामले के बारे में सारी बातें बता डालीं.

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद लसिथ मलिंगा ने युवाओं को दिया गुरूमंत्र, क्रिकेट में टिके रहने के लिए इस चीज को बताया अनिवार्य

पीड़िता का भाई अपने जीजा के क्रेडिट कार्ड बिल की मदद से उस होटल पर जा पहुंचा, जहां आरोपी ने कमरा बुक किया था. होटल में पूछताछ करने पर मालूम चला कि उसके जीजा किसी लड़की के साथ एक रूम बुक करके ठहरे हुए थे. सच्चाई जानने के बाद महिला ने अपने ससुराल वालों को पति की सच्चाई बताई तो उन्होंने उल्टा पीड़िता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उस पर तलाक का दबाव बनाने लगे. जिसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस में ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

First Published: Jul 28, 2019 05:59:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो