BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

Video: उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुई नोटों की बारिश, देखते ही देखते इकट्ठा हो गई सैकड़ों की भीड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 07:00:06 PM
टिन शेड पर चढ़कर नोट इकट्ठा करते हुए लोग

टिन शेड पर चढ़कर नोट इकट्ठा करते हुए लोग (Photo Credit : https://twitter.com/KanwardeepsTOI )

नई दिल्ली:  

जहां एक ओर मूसलाधार बारिश ने देश के कई शहरों और गांवों को डुबोकर रख दिया तो वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के बदायूं में अचानक हुआ नोटों की बारिश ने सभी को हैरान कर दिया. पूरा मामला मंगलवार का बताया जा रहा है, जब बदायूं कचहरी में काम करने वाला एक वकील पैसों से भरा बैग लेकर ट्रैजरी में जमा कराने के लिए जा रहा था. वकील कुछ समझ पाता, उतने में वहां एक बंदर आ पहुंचा और उसके हाथ से पैसों से भरा बैग लेकर टिन शेड के रास्ते पेड़ पर चढ़ गया.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली से करीब 4 गुना ज्यादा कमाने वाले इन खिलाड़ियों को भारत में नहीं मिली पहचान

पेड़ पर पहुंचते ही बंदर के पास एक अन्य बंदर भी जा पहुंचा, जिसके बाद दोनों बंदरों में बैग को लेने के लिए हाथापाई होने लगी. दोनों बंदरों के बीच बैग के लिए हुई हाथापाई में बैग खुल गया और कटहरी परिसर में नोटों की बारिश शुरु हो गई. कचहरी परिसर में बंदरों द्वारा की जा रही नोटों की बारिश देख वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वकील का नाम सोबरन सिंह बताया जा रहा है, जो अपने बैग में 65 हजार रुपये रखकर पेमेंट के लिए ट्रैजरी की ओर जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली का मुख्यमंत्री बनना गौतम गंभीर का मुकम्मल सपना, यहां पढ़ें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

बंदरों द्वारा उड़ाए जा रहे नोटों को इकट्ठा करने के लिए कई लोग टिन शेड पर चढ़ गए. टिन शेड पर चढ़े लोगों ने वकील के पैसों को इकट्ठा किया और उन्हें वापस कर दिया. बताया जा रहा है कि बंदरों के खेल में 8 हजार रुपये के नोट फटकर खराब हो गए और सोबरन सिंह को केवल 57 हजार रुपये ही वापस मिल पाए. मौके पर मौजूद कई लोगों ने बंदरों के इस खेल का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

First Published: Oct 05, 2019 07:00:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो