BREAKING NEWS
  • Ayodhya Case: अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान 10 बड़ी बातें- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

टॉयलेट सीट ठीक करने आए शख्स के प्यार में पागल हुई शादीशुदा महिला, प्रेमी के लिए छोड़ दिया घर-परिवार और फिर...

Sunil Chaurasia  |   Updated On : February 10, 2019 07:13:36 AM
घर वालों ने होशियारपुर मॉल रोड पर गुलशन को पकड़ लिया.

घर वालों ने होशियारपुर मॉल रोड पर गुलशन को पकड़ लिया. (Photo Credit : )

जालंधर:  

पंजाब के जालंधर में करीब तीन महीने पहले एक ऐसी प्रेम कहानी की शुरूआत हुई, जिसने बीते शुक्रवार को एक बेहद ही अजीबो-गरीब मोड़ ले लिया. दरअसल तीन महीने पहले शमिंदर कौर नाम की महिला के घर की टॉयलेट सीट खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्होंने सीट को ठीक कराने के लिए एक शख्स को बुलाया था. शख्स का नाम गुलशन था, सीट ठीक करने के दौरान शमिंदर और गुलशन के बीच न जाने ऐसा क्या हुआ कि दोनों को पहली ही नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया. प्यार का लेवल इस कदर बढ़ा कि रुकने का नाम ही नहीं लिया और नौबत यहां तक आ पहुंची कि शमिंदर, गुलशन के साथ भाग गई. हैरानी की बात ये है कि शमिंदर और गुलशन दोनों ही शादीशुदा हैं.

ये भी पढ़ें- 2 ट्रेनों के बीच आमने-सामने हुई भयानक टक्कर, ट्रैक पर जहां-तहां बिछ गए यात्री

बीते शुक्रवार को शमिंदर के घर वालों को सूचना मिली कि गुलशन उसे बाइक पर बैठाकर होशियारपुर की ओर जा रहा है. सूचना मिलते ही शमिंदर के घर वालों ने होशियारपुर मॉल रोड पर गुलशन को पकड़ लिया. पकड़ में आते ही उन्होंने गुलशन की जमकर पिटाई कर दी. गुलशन को बचाने के लिए शमिंदर ने काफी कोशिशें की. जिसके बाद परिजन दोनों को लेकर सदर पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां इस मामले में कई खुलासे हुए. अज्जोवाल का रहने वाला गुलशन टॉयलेट सीट ठीक करने का काम करता है. शमिंदर के परिजनों का आरोप है कि टॉयलेट सीट ठीक करने के बहाने गुलशन उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर तीन महीने पहले भगा कर ले गया था. जबकि शमिंदर का कहना है कि इसमें गुलशन का कोई दोष नहीं है, वह अपनी मर्जी से उसके साथ भागी थी.

ये भी पढ़ें- उंगली की चोट के कारण न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर, मुश्किल में पड़ सकती है टीम

शमिंदर का पति काम के सिलसिले में देश के बाहर है, दोनों की एक बेटी है. जबकि गुलशन के दो बच्चे हैं, एक 7वीं कक्षा में है और दूसरा 5वीं कक्षा में है. गुलशन की पत्नी ने बेबी ने बताया कि शमिंदर अकसर उसे फोन करके अपने पास बुलाया करती थी. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों से बेबी तंग आ चुकी थी. एक बार इसी बात पर हुई कहासुनी के बाद गुलशन ने अपनी पत्नी की पिटाई भी की थी और खर्च देना बंद कर दिया था. बताया जा रहा है कि बेबी अपने पति गुलशन की हरकतों से तंग आकर 17 अक्टूबर 2018 को जहर खा लिया था, हालांकि घर वालों ने उसे बचा लिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है, 11 फरवरी को दोनों पक्षों को बुलाया गया है.

First Published: Feb 09, 2019 03:47:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो