logo-image

220 पुरुषों के साथ डेट कर चुकी ये मॉडल अब कुत्ते से करेगी शादी, इस दिन जाएगी हनीमून पर

शादी के वक्त एलिजावेथ वेडिंग रिंग पहनेगी तो वहीं लोगन रिस्टबैंड पहनेगा

Updated on: 23 Jul 2019, 06:24 PM

highlights

  • एक मॉडल करेगी कुत्ते से शादी
  • 220 पुरुषों के साथ कर चुकी है डेट
  • हनीमून के लिए जाएगी यहां

नई दिल्ली:

एक मॉडल ने अपने कु्त्ते से शादी करने का फैसला लिया है. मॉडल रह चुकी यह महिला इससे पहले 220 पुरुषों के साथ डेट कर चुकी है. इतने सारे पुरुषों के साथ अनुभव अच्छा नहीं रहा. इसके बाद मॉडल ने अपने कुत्ते से शादी करने का मन बना लिया है. कुत्ते की उम्र 6 साल है. लेकिन इसमें सबसे बड़ी दिक्कत है कि क्या पादरी इस शादी के लिए मान जाएंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए मॉडल एलिजाबेथ ने कहा कि उसे उम्मीद है कि वह एक चर्च के पादरी को कुत्ते से शादी के लिए मना लेगी. 

यह भी पढ़ें - ISRO के वैज्ञानिक मंदिर में चढ़ाते हैं राकेट, नासा के वैज्ञानिक खाते हैं मूंगफली और रूसी करते हैं ये काम

6 वर्षीय गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी करने के लिए एलिजाबेथ ने पूरी तैयारी कर ली है. thesun.co.uk की रिपोर्ट के अनुसार, शादी के वक्त एलिजावेथ वेडिंग रिंग पहनेगी तो वहीं लोगन रिस्टबैंड पहनेगा. शादी ज्यादा धूमधाम से नहीं होगी. समारोह में सिर्फ 20 लोग ही मौजूद रहेंगे. शादी के बाद एलिजाबेथ डॉग फ्रेंडली होटल में हनीमून के लिए जाएगी.

यह भी पढ़ें - एडल्ट फिल्म देखने के है शौकीन तो हो जाए सावधान, आप पर रखी जा रही है गुप्त नजर

वहीं बताया जाता है कि एलिजाबेथ का दो बार एन्गेजमेंट हो चुका था, लेकिन उनकी कभी शादी नहीं हुई. एलिजाबेथ ब्रिटेन के बर्क्स की रहने वाली है. एलिजाबेथ का कहना है कि वह पुरुषों से थक चुकी हैं. उन्होंने कहा- मैं बीते 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों के साथ डेट पर गई. लेकिन ये अच्छा नहीं रहा. एलिजाबेथ ने कहा कि लोगन से शादी करके मैं ज्यादा खुश रहूंगी. वह कभी मुझसे दूर नहीं जाता. हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं.