सोशल मीडिया पर फेमस महिलाओं को अजनबी दे रहे सेक्स के लिए लाखों का ऑफर

News State Bureau  |   Updated On : January 20, 2020 06:21:20 PM
सोशल मीडिया पर फेमस महिलाओं को अजनबी दे रहे सेक्स के लिए लाखों का ऑफर

सोशल मीडिया पर फेमस महिलाओं को अजनबी दे रहे सेक्स के लिए लाखों का ऑफर (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

नई दिल्ली :  

फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया साइट पर प्रभावशाली महिलाओं को रोज लाखों ऑफर मिल रहे हैं. प्रभावशाली महिलाओं को रोज ही अजनबी लोग सेक्स के ऑफर दे रहे हैं. कई एक्ट्रेस और मॉडल के अलावा पेशेवर महिलाओं ने भी इस बात को स्वीकार किया रोज उन्हें सेक्स के बदले लाखों रुपये के ऑफर सोशल मीडिया पर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 26 साल की टीचर ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, लेकर भागी

हाल ही में बीबीसी के विक्टोरिया डर्बिशायर टीवी शो में टॉप सोशल मीडिया एन्फ्लूएंसर्स ने खुद के साथ हुई घटनाओं को शेयर किया है. एक नामी अभिनेत्री ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पुरुषों के लिए एक कैटलॉग बन गया है जहां से वे महिलाओं को चुनने की कोशिश करते हैं. हमें सेक्स के लिए लाखों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं. वहीं टीवी रियलिटी शो में शिरकत कर चुकीं टिने लेक्सी क्लार्सन ने कहा कि यह महंगे प्रॉस्टीट्यूशन की तरह हो गया है. उन्होंने कहा कि मुझे इंस्ट्राग्राम पर इस तरह के मैसेज भेजे गए. उन्होंने सैकड़ों अन्य खूबसूरत लड़कियों को भी ऐसे मैसेज इंस्टाग्राम पर भेजे. उन्होंने कहा कि जब वह सिर्फ 19 साल की थीं तो डिनर और ड्रिन्क के लिए 18 लाख रुपये ऑफर किए गए थे.

यह भी पढ़ेंः वजाइना में तंबाकू रखना पड़ सकता है भारी, सेक्स की तलब कहीं न ले जाएं मौत के करीब

इसी तरह अदाकारा टिने ने बताया कि लव आईलैंड टीवी शो में काम कर लिया तो उन्हें एक एजेंसी ने दुबई में 5 रात बिताने के लिए 46 लाख रुपये ऑफर किए. ऑफर की शर्त थी कि इसका खुलासा न करने का समझौता करना होगा. टिने ने कहा कि उन्होंने ऑफर खारिज कर दी, लेकिन उन्हें डर लगता है कि कई सोशल मीडिया एन्फ्लूएंसर दबाव महसूस करती होंगी. कई लोगों के लिए प्रस्तावित राशि जिंदगी बदलने वाली होती है. इसी तरह लव आईलैंड टीवी शो में ही शामिल हो चुकीं रोजी विलियम्स का कहना है कि उन्हें दुबई में एक व्यक्ति का 'साथी' बनने के लिए करीब 90 लाख रुपये सालाना, साथ में कपड़े व अन्य सामान के खर्च ऑफर किए गए थे. वहीं इस मामले में रोजी ने कहा कि वह कभी भी ऐसे ऑफर पर फिदा नहीं होतीं भले कितनी भी बड़ी रकम का जिक्र हो. उन्होंने कहा सोशल मीडिया एन्फ्लूएंसर्स को ये चेतावनी जरूर दी गई होती है कि आपको ट्रोल किया जाएगा, आपकी जिंदगी काफी बदल जाएगी. लेकिन इसकी चेतावनी नहीं मिलती कि पुरुष आपको खरीदने की कोशिश करेंगे.

First Published: Jan 20, 2020 06:21:20 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो