BREAKING NEWS
  • Indian Railway: IRCTC के इस खास ऑफर से दिवाली और छठ के लिए बगैर पैसे के बुक कराएं ट्रेन टिकट- Read More »
  • 5 बीवियों का खर्च उठा न सका, बन गया ठग- Read More »
  • Pro Kabbadi League : दबंग दिल्‍ली और बंगाल वॉरियर्स फाइनल में, इस बार मिलेगा नया चैंपियन- Read More »

कुत्ते से कटवाया गया संदिग्ध रेपिस्ट का प्राइवेट पार्ट, मॉब लिंचिंग का ये मामला जान कांप जाएगी रूह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 17, 2019 04:17:00 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बीते कुछ समय से भारत में मॉब लिंचिंग के कई मामले देखने को मिले. देश के कानून में मॉब लिंचिंग एक जघन्य अपराध है और इसके लिए कठोर सजा का भी प्रावधान है. मौजूदा समय में मॉब लिंचिंग केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी एक बड़ी समस्या बनकर उभर रही है. अमेरिकी देश मेक्सिको से मॉब लिंचिंग का एक बेहद ही संगीन मामला सामने आया है. इस केस में कुछ लोगों के एक समूह ने संदिग्ध बलात्कारी को एक ऐसी सजा दी, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी.

ये भी पढ़ें- 3 बच्चों की मां को पति से तलाक दिलाकर उसी के रेपिस्ट से करा दी शादी, मामला जान कांप जाएगी रूह

मैक्सिको सिटी में 5 लोगों के एक समूह ने संदिग्ध बलात्कारी के कपड़े उतारकर उसके हाथ बांध दिए और फिर पिटबुल प्रजाति के एक कुत्ते के हवाले कर दिया. कुत्ते ने संदिग्ध बलात्कारी शख्स के प्राइवेट पार्ट पर हमला उसे नपुंसक बना दिया. कुत्ते के हमले के दौरान शख्स मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद के लिए कदम नहीं बढ़ाए. संदिग्ध को कुत्ते के जरिए सजा देने वाले गैंग ने इस पूरी वारदात का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली आधी रात घर से गायब हुई पत्नी, और फिर जो हुआ...

इस मामले में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है कि कुत्ते के हमले का शिकार हुआ शख्स जिंदा है या नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संदिग्ध शख्स ने बीते महीने मैक्सिको सिटी में एक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था जिसके बाद वहां के एक गैंग ने उसके साथ राक्षसों से भी खतरनाक सलूक किया. बताया जा रहा है कि बलात्कार के आरोपी को कानून सजा देता, उससे पहले ही इस गैंग ने उसे नरक में मिलने वाली सजा से भी बद्तर सजा दे डाली.

First Published: Sep 17, 2019 04:17:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो