BREAKING NEWS
  • DHONI vs KOHLI: जानें कौन है असली चैंपियन, हम नहीं बल्कि आंकड़े उठाएंगे सच्चाई से पर्दा- Read More »

VIRAL: कश्मीर में धारा 370 और 35A हटते ही प्लॉट की बिक्री शुरू, जल्दबाजी न करने की दी गई सलाह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 05, 2019 03:24:07 PM
सोशल मीडिया पर वायरल मीम

सोशल मीडिया पर वायरल मीम (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू और कश्मीर से धारा 370 और 35ए को हटा दिया है. इसी के साथ धारा 370 और 35ए की वजह से कश्मीर को मिले विशेषाधिकार भी अब खत्म हो जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा बनाए गए प्लान की कामयाबी पर पूरे देशभर में खुशी का माहौल है. देश के कोने-कोने में लोग आतिशबाजी कर कश्मीर की 'आजादी' का जश्न मना रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी कश्मीर की इस 'आजादी' का जबरदस्त जश्न मनाया जा रहा है.

जहां एक तरफ लोग अब जम्मू और कश्मीर में घर-मकान बनाने की प्लानिंग में जुट गए हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ऐसे मीम वायरल हो रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि कश्मीर में प्लॉट खरीदने की जल्दबाजी न करें. जी हां, मीम्स में भारतीयों को दी जा रही इस सलाह के पीछे एक बड़ी वजह है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस सलाह में लोगों से कहा जा रहा है कि वे कश्मीर में प्लॉट, घर और मकान खरीदने की जल्दबाजी न करें क्योंकि कराची और लाहौर में प्लॉटों की कीमत कश्मीर से भी सस्ती हो सकती है.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लद्दाख में भी प्रॉपर्टी खरीदने की भी तैयारियां चल रही हैं. वायरल हो रहे मीम में लोग रिटायरमेंट प्लान के तहत लद्दाख में प्रॉपर्टी खरीदने की तैयारी कर रहे हैं. एक अन्य मीम में आप देखेंगे कि कश्मीर में प्लॉट खरीदने के लिए पैंप्लेट भी जारी कर दिए गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल पैंप्लेट के मुताबिक अनंतनाग, पुलवामा और बारामुला में आप प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं.

First Published: Aug 05, 2019 03:06:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो