logo-image

यहां 10 घंटे बिताने पर आपको मिलेंगे 14 लाख रुपये, लेकिन जाने से पहले जान लें ये बातें

मेक मी मैनर के मालिक का दावा है कि इसके अंदर मौजूद भूतिया किरदार निभाने वाले कलाकार इतने खतरनाक दिखते हैं कि वहां 10 घंटे बिताना बहुत मुश्किल है.

Updated on: 28 Oct 2019, 06:29 PM

नई दिल्ली:

हम सभी ने यूं तो कई हॉन्टेड जगहों के बारे में सुना होगा. इनमें से कई हॉन्टेड जगह तो आप जा भी चुके होंगे. लोगों को डर से रूबरू कराने के लिए दुनियाभर की कई जगहों पर तो 'हॉन्टेड हाउस' भी बनाए गए हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे हॉन्टेड हाउस के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां बिना डरे 10 घंटे बिताने वाले शख्स को 14 लाख रुपये का इनाम दिया जाता है. हालांकि अभी तक कोई भी शख्स यहां पूरे 10 घंटे नहीं बिता सका.

ये भी पढ़ें- शख्स ने अपनी प्रेमिका की लाश से रचाई शादी, पूरा मामला जान रो पडे़ंगे आप

जी हां, ये हॉन्टेड हाउस टेनिसी के समरटाउन में स्थित है और इसका नाम मेक मी मैनर है. मेक मी मैनर के मालिक का दावा है कि इसके अंदर मौजूद भूतिया किरदार निभाने वाले कलाकार इतने खतरनाक दिखते हैं कि वहां 10 घंटे बिताना बहुत मुश्किल है. उनका कहना है कि यदि कोई सभी परेशानियों को पार पाकर वहां 10 घंटे रह जाता है तो उसे 14 लाख रुपये का इनाम मिलेगा. लेकिन इसके अंदर जाने के लिए कुछ नियम और शर्तें भी रखी गई हैं.

ये भी पढ़ें- AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को लगा जबरदस्त झटका, दूसरे टी20 से बाहर हुआ ये तूफानी गेंदबाज

मेक मी मैनर के अंदर जाने के लिए आपकी उम्र 21 साल से ऊपर होनी चाहिए. इसके साथ ही आपको वहां मेडिकल प्रमाणपत्र भी देना होगा कि आपका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है. अंदर जाने के लिए आपको कुल 40 पेज के करार पर हस्ताक्षर करना होगा, जिसके बाद आपको तरह-तरह के खतरनाक लोगों और आवाजों से रूबरू होने का मौका मिलेगा. हालांकि अंदर प्रवेश करने से पहले आपको अंदर के माहौल के बारे में जानकारी भी जाती है.