logo-image

Video: पैसे बचाने के लिए एयरपोर्ट पर एक शख्स ने किया कुछ ऐसा, लोग हंस-हंसकर हो गए लोटपोट

ग्लासगो के रहने वाले जॉन जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो बताया गया कि उनका बैग बहुत भारी है. उन्हें लगेज के लिए अलग से पैसा देना होगा. जिसके बाद उन्होंने बैग खोला और उसमें से 15 शर्ट और टी-शर्ट पहन लिया.

Updated on: 11 Jul 2019, 07:40 PM

नई दिल्ली:

जब आप फ्लाइट में ट्रैवलर करते हैं तो आपको एक तय मात्रा में सामान ले जाना होता है. अगर आप तय मात्रा से ज्यादा सामान ले जाते हैं तो आपको अलग से रुपए देने होते हैं. लेकिन पैसे देने से बचने के लिए कभी-कभी यात्री जुगाड़ खोज लेते हैं. ऐसा ही जुगाड़ु फ्रांस के नाइस हवाई अड्डे पर नजर आया. जहां जॉन इरविन नाम के एक शख्स ने पैसे बचाने के लिए कुछ ऐसा किया कि लोग देखकर हैरान रह गए.

ग्लासगो के रहने वाले जॉन जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो बताया गया कि उनका बैग बहुत भारी है. उन्हें लगेज के लिए अलग से पैसा देना होगा. जिसके बाद उन्होंने बैग खोला और उसमें से 15 शर्ट और टी-शर्ट पहन लिया. जिसकी वजह से उन्हें अलग से पैसा नहीं देना पड़ा.

इसे भी पढ़ें:indiavsNewzealand : Twitter की पिच पर बैटिंग करने उतरे अमित शाह, पीएम मोदी बांध रहे पैड

जॉन के इस कारनामे का वीडियो उनके बेटे ने ट्विटर के जरिए लोगों से साझा किया. जोश इरविन ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एयरपोर्ट पर सामान ज्यादा होने की वजह से अलग से पैसे देने थे. मां और डैड ने 15 कपड़े पहन लिए.

इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया और ट्वीट करते हुए कहा एक यूजर ने लिखा,'यह बेहद ही शानदार है, मैं भी इसे करूंगा.

देखिए लोगों ने और क्या-क्या इस वीडियो को लेकर कहा.