सिर्फ 'मसाज' कराना चाहता था युवक, मसाज पार्लर में तोड़ दी हड्डी

News State Bureau  |   Updated On : February 07, 2020 04:33:15 PM
सिर्फ 'मसाज' कराना चाहता था युवक, मसाज पार्लर में तोड़ दी हड्डी

सिर्फ 'मसाज' कराना चाहता था युवक, मसाज पार्लर में तोड़ दी हड्डी (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

दुबई:  

एक मसाज पार्लर के अंदर युवक को सेक्स से इनकार करना भारी पड़ गया. युवक को इस कदर पीटा गया कि उसकी कई हड्डियां टूट गई. युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दुबई के एक मसाज पार्लर का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल वियतनाम के रहने वाले दो लड़के और दो लड़कियां दुबई के एक फ्लैट में रह रहे थे. इस फ्लैट में मसाज पार्लर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था.

यह भी पढ़ेंः यहां सिर्फ 22 रुपये में नाबालिग लड़कियां कर रहीं देह व्यापार, भयावह हैं हालात

दुबई का ही रहने वाला एक शख्स इनके मसाज पार्लर में पहुंचा. उसने मसाज के लिए 500 दिरहम की रकम जमा कर दी. शख्स के मुताबिक वो जैसे ही अंदर गया और कपड़े उतारे, उसे पहनने के लिए तौलिया तक नहीं दिया गया. इसके बाद मसाज की जगह एक महिला आई और उससे सेक्स करने की बातें करने लगी. युवक का कहना है कि उसने महिला से साफ कहा कि उसे सेक्स नहीं करना बल्कि सिर्फ मसाज कराना है. इसी बाद को लेकर इनके बीच विवाद हो गया. विवाद होने पर जब उसने अपने 500 दिरहम वापस मांगे तो झगड़ा शुरू हो गया.

यह भी पढ़ेंः एक ऐसी पहाड़ी, जहां सिर्फ पत्थर फेंकने से पता चलता है पेट में लड़का है या लड़की

शख्स ने पुलिस को बताया कि वहां और भी तीन लोग थे जिसमें एक और लड़की भी थी. सभी ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. पहले उसे लात घूंसों से पीटा गया लेकिन बाद में स्टील ट्यूब से भी उसे मारा गया. इस मामले में दुबई के अलरफा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार करने का भी आरोप लगाया गया है. युवक की पिटाई और जिस्मफरोशी के आरोप में जिन चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उस में दो पुरुष हैं जिनकी उम्र 18 और 39 साल है जबकि दोनों महिलाओं की उम्र क्रमश: 33 साल और 35 साल है.

First Published: Feb 07, 2020 04:33:15 PM

RELATED TAG: Massage Parlor, Sex,

न्यूज़ फीचर

वीडियो