logo-image

शादी में लगे म्यूजिक सिस्टम में गाने के बजाए चलने लगी एडल्ट फिल्म, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

शख्स ने दूल्हे के स्वागत के लिए म्यूजिक का प्रबंध कर रखा था. उसने अपना मोबाइल फोन म्यूजिक सिस्टम के साथ कनेक्ट कर दिया.

Updated on: 20 Jan 2019, 02:35 PM

नई दिल्ली:

मकर संक्रांति के साथ ही शादी का सीजन एक बार फिर से शुरू हो गया है. शादी जैसे बड़े अवसरों पर दूर-दराज के रिश्तेदार और दोस्त इकट्ठा होते हैं. जो लोग काफी साल से एक-दूसरे से मिले नहीं होते, वे भी ऐसे मौके पर मिल जाते हैं. अब जरा सोचिए आप किसी की शादी में गए हों और तमाम रिश्तेदारों और दोस्तों के सामने आपको अपमानित होना पड़े.

reddit.com पर एक अज्ञात शख्स ने उस दिन का ज़िक्र किया है, जब वह अपनी गर्लफ्रेंड की बहन की शादी में गया था और वहां उसे भयानक अपमान का सामना करना पड़ा. शख्स ने वेबसाइट पर लिखा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए गया था. वह एक हॉल में था, जहां कई लोग इकट्ठा होकर दूल्हे का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Australian Open 2019: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल, थॉमस बर्डिख को सीधे सेटों में हराया

शख्स ने दूल्हे के स्वागत के लिए म्यूजिक का प्रबंध कर रखा था. उसने अपना मोबाइल फोन म्यूजिक सिस्टम के साथ कनेक्ट कर दिया. लेकिन जैसे ही उसने गाना चलाया तो गाने के बजाए उसके फोन में एडल्ट फिल्म चल गई. जिसकी वजह से हॉल में रखे म्यूजिक सिस्टम में एडल्ट फिल्म की तेज आवाज गूंजने लगी. उस वक्त कमरे में दूल्हा-दुल्हन के अलावा सभी रिश्तेदार और दोस्त भी मौजूद थे.

शख्स ने बताया कि उसका फोन अपने आप ही ब्लूटूथ से कनेक्ट हो गया था और एडल्ट फिल्म चलने लगी, जिसे उसने आखिरी बार देखा था. शख्स के साथ हुए इस अजीबो-गरीब वाक्ये की वजह से उसे भरी महफिल में काफी शर्मिंदा होना पड़ा. शख्स ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड काफी गुस्सा है और वह उसके किसी मैसेज का जवाब भी नहीं दे रही है.