logo-image

Video: शख्स ने अपने ही घर में कर दिया भयानक धमाका, वजह जानने के बाद चकरा जाएगा आपका दिमाग

ब्राजील के सीजर शमित्ज अपने घर से कॉकरोच को भगाने के लिए एक के बाद एक कई उपाय कर चुके थे, लेकिन उन्हें किसी भी उपाय से समाधान नहीं मिल रहा था.

Updated on: 25 Oct 2019, 09:38 PM

नई दिल्ली:

हम सभी अपने घरों में किसी न किसी कीड़े-मकौड़ों की वजह से काफी परेशान रहते हैं. कोई चूहों की वजह से परेशान है तो कहीं कॉकरोच ने लोगों की नाक में दम कर रखा है. इसके अलावा कहीं खटमल तो कहीं दीमक लोगों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. घर में पल रहे इन सभी अनचाहे प्राणियों से निजात पाने के लिए हम कई तरह के उपाय भी करते रहते हैं. इसी कड़ी में ब्राजील से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने कही दिल की बात, वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ करना चाहते हैं ये काम

ब्राजील के सीजर शमित्ज भी अपने घर में कॉकरोचों की बढ़ती संख्या से काफी परेशान थे. उन्होंने अपने घर से कॉकरोच को भगाने के लिए एक के बाद एक कई उपाय कर लिए, लेकिन उन्हें किसी भी उपाय से समाधान नहीं मिल रहा था. एक से बढ़कर एक उपाय करने के बाद भी कॉकरोचों ने शमित्ज का घर नहीं छोड़ा और लगातार उन्हें परेशान करते रहे. आखिरकार शमित्ज इस समस्या से तंग आ गए और कॉकरोचों को खत्म करने के लिए एक बेहद ही अजीबो-गरीब प्लान बनाया.

ये भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस को लग सकता है जबरदस्त झटका

शमित्ज ने एक साथ कॉकरोचों को मारने के लिए गैसोलीन का छिड़काव किया. गैसोलीन के छिड़काव से घर में मौजूद सारे कॉकरोच एक ही जगह आकर इकट्ठे हो गए. सभी कॉकरोच जब एक ही जगह आकर इकट्ठे हो गए तो शमित्ज ने वहां आग लगा दी. लेकिन जैसे ही आग और गैसोलीन का संपर्क हुआ, वहां जोरदार धमाका हो गया. धमाके की वजह से शमित्ज के घर में मौजूद काफी सामान भी नष्ट हो गया.

ये भी पढ़ें- बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने सौरव गांगुली को किया सम्मानित, 23 अक्टूबर को बने थे BCCI चीफ

इतना ही नहीं, धमाके वाली जगह के नजदीक ही उनके पालतू कुत्ते भी मौजूद थे. हालांकि उनके कुत्ते समय बचते वहां से भाग निकले. इस धमाके के बाद शमित्ज को एक ओर घर के सामानों के बर्बाद होने का गम भी है तो उन्हें इस बात की खुशी भी है कि उनका घर अब कॉकरोचों से मुक्त हो गया.