नाबालिग लड़की को भगाकर ले गई गांव की ही लड़की, दो महीने बाद चढ़ीं पुलिस के हत्थे तो सामने आई चौंकाने वाली हकीकत

Sunil Chaurasia  |   Updated On : September 04, 2019 01:25:43 PM
सांकेतिक तस्वीर: मध्यप्रदेश पुलिस

सांकेतिक तस्वीर: मध्यप्रदेश पुलिस (Photo Credit : )

New Delhi:  

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से समलैंगिक रिश्ते का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पूरा मामला यहां के उदयगढ़ थाने के पानगोला गांव का है, जहां एक बालिग लड़की और एक नाबालिग लड़की के बीच समलैंगिक रिश्ते हैं. दोनों लड़कियों के बीच मोहब्बत की गहराइयां बढ़ीं तो उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया, जिसकी वजह से उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा. जी हां, करीब दो महीने पहले बालिग लड़की अपनी नाबालिग पार्टनर को लेकर भाग गई थी. जिसके बाद नाबालिग लड़की के परिजनों ने गांव की ही आरोपी लड़की के खिलाफ किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- नकल रोकने के लिए डायरेक्टर ने अपनाया अजीबो-गरीब तरीका, मानवाधिकार उल्लंघन में जा सकते हैं अंदर!

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने इस समलैंगिक कपल को मंगलवार को पकड़ लिया. पुलिस ने बालिग लड़की को नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में धारा 363 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों लड़कियां करीब साल-भर पहले भी अपने-अपने घरों से भाग गई थीं. उस वक्त ग्राम पंचायत ने अपने हिसाब ने उन्हें दंडित करके मामले को सुलझा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी लड़की का लाइफस्टाइल बिल्कुल लड़कों जैसा है. वह लड़की की तरह ही कपड़े पहनती है और लड़कों की तरह ही बातें भी करती है. इतना ही नहीं, आरोपी लड़की का हेयरस्टाइल भी लड़कों की तरह ही है.

ये भी पढ़ें- 'टिक-टॉक' वीडियो बनाने के लिए एक शख्स ने अपनी जीप में ही लगाई आग, देखें Video

पुलिस की गिरफ्त में आई लड़की का कहना है कि बेशक उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हो, लेकिन वह अपनी पार्टनर के साथ ही शादी करेगी. हैरान कर देने वाली बात ये है कि नाबालिग लड़की भी अपनी पार्टनर के साथ ही रहना चाहती है. नाबालिग लड़की ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वह उसी लड़की से शादी करेगी.

First Published: Sep 04, 2019 01:18:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो