logo-image

50 साल की उम्र में 22 साल के लड़के से प्यार, 7 बच्चों को छोड़ घर से भागी

50 साल की उम्र में एक महिला को पड़ोस में रहने वाले 22 साल के लड़के से प्यार हो गया. महिला चुपचुप के लड़के से मिलने लगी. महिला किसी न किसी बहाने से लड़के को घर बुला लेती थी.

Updated on: 23 Jan 2020, 04:42 PM

आगरा:

50 साल की उम्र में एक महिला को पड़ोस में रहने वाले 22 साल के लड़के से प्यार हो गया. महिला चुपचुप के लड़के से मिलने लगी. महिला किसी न किसी बहाने से लड़के को घर बुला लेती थी. बाद में घर वालों को शक हो गया. दोनों का मिलना जुलना बंद करा दिया लेकिन महिला की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही थी. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि समाज की परवाह किए बिना दोनों घर छोड़कर एक दूसरे के साथ भाग गए.

यह भी पढ़ेंः 26 साल की टीचर ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, लेकर भागी

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना एत्माद्दौला के प्रकाश नगर का है. महिला की उम्र करीब 50 साल है. वह 7 बच्चों की मां, 5 बच्चों की दादी और दो बच्चों की नानी है. महिला के पति और बेटे युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए और उसी दौरान युवक भी परिवारवालों के साथ वहीं पहुंच गया. इसके बाद थाने में ही दोनों पक्षों में विवाद हो गया. थाने में भी 50 वर्षीय महिला और युवक शादी करने की कहने लगे. दोनों के परिवार वाले दोनों को समझाने लगे कोई मानने को तैयार नहीं हुए. अंत में पुलिस वालों ने भी समझाने की कोशिश की.

कई बार हो चुके हैं गायब
बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार दोनों घर से बिना बताए गायब हो चुके हैं. परिवारवालों ने समझाया इसके बाद वे दोनों को लेकर थाने पहुंच गए. अब दोनों को समझाने की कोशिश की जा रही है.