PICS: हिंदुस्तानी और पाकिस्तानी समलैंगिक लड़कियों के रिश्ते को पूरे हुए 1 साल, दुनियाभर से मिल रही बधाइयां

News State Bureau  |   Updated On : August 01, 2019 06:15:48 PM
image courtesy: Anjali C./ Twitter

image courtesy: Anjali C./ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर अंजली चक्र और सुंदस मलिक नाम की दो लड़कियों की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अंजली चक्र भारतीय हिंदू हैं और सुंदस मलिक पाकिस्तान की रहने वाली मुस्लिम लड़की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों लड़कियां ने पिछले साल 31 जुलाई को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. अंजली और सुंदस ने अपने प्यार को सहेजने के लिए फोटोशूट भी कराया था, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

ये भी पढ़ें- नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने पृथ्वी शॉ के मुद्दे पर साधी चुप्पी, निलंबित होने के बाद ट्रेनिंग करने का है मामला

31 जुलाई की सुबह करीब 8.30 बजे अंजली ने सुंदस के साथ खींची गई 4 फोटो को ट्विटर पर शेयर किया था. अंजली के इस ट्विटर पोस्ट को अभी तक करीब 5 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं और करीब 81 हजार लोग उनकी पोस्ट को रीट्वीट भी कर चुके हैं. अंजली की इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आई हुई है, जिसमें वे अंजली और सुंदस को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ब्रिटिश लड़की से करेंगे शादी, 26 अगस्त को इस्लामाबाद में होगा निकाह

अंजली ने अपने रिश्ते के एक साल पूरे होने पर इन तस्वीरों को साझा किया और सुंदस के लिए बेहद ही खूबसूरत संदेश लिखा. अंजली ने लिखा, ''उस लड़की को शादी की सालगिरह मुबारक, जिसने मुझे प्यार करना सिखाया.'' इतना ही नहीं अंजली चक्र और सुंदस मलिक का फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर सरोवर ने भी दोनों को बधाई देने के लिए उनकी तस्वीरों को शेयर किया. दीन-दुनिया की परवाह किए बगैर प्यार को मुकम्मल करने वाली इन लड़कियों को अब दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं.

First Published: Aug 01, 2019 06:15:48 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो