logo-image

शर्मनाक: पति के रिश्ते को किया तार-तार, पत्नी के साथ किया ऐसा काम सुनकर जाएंगे हैरान

शैटर्ड टू शाइनिंग नाम की किताब में 10 महिलाओं की जिंदगी से जुड़े ऐसे खौफनाक मामलों का जिक्र किया गया है. किताब के मुताबिक सभी मामले रिश्ते में हिंसा से जुड़े हुए थे.

Updated on: 29 Aug 2019, 05:21 PM

नई दिल्ली:

एक महिला के साथ उसके पति ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है कि जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, महिला ने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे ड्रग्स दिया और दूसरे पुरुषों के साथ रेप कराया. महिला का आरोप है कि उसके पति के सामने ही उसका रेप किया गया है. उसने कहा कि उसके साथ रेप की घटना कई बार हुई. ऑस्ट्रेलिया में घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं की मदद के लिए काम करने वाली संस्था ब्रोकन टू ब्रिलिएंट द्वारा पब्लिश की गई किताब में 10 महिलाओं के साथ हुई इस तरह की घटनाओं का जिक्र है.

यह भी पढ़ें: भारत सरकार को मिलने जा रहे हैं लाखों करोड़ रुपये, RBI ले सकता है बड़ा फैसला

शैटर्ड टू शाइनिंग किताब में खौफनाक मामलों का जिक्र
शैटर्ड टू शाइनिंग नाम की किताब में 10 महिलाओं की जिंदगी से जुड़े ऐसे खौफनाक मामलों का जिक्र किया गया है. किताब के मुताबिक सभी मामले रिश्ते में हिंसा से जुड़े हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किताब में एक महिला ने बताया है कि उसके ऑफिस में एक व्यक्ति से मुलाकात हुई और उसके व्यक्तित्व से प्रभावित हो गई. दरअसल, वो महिला के बच्चों से प्यार करता है यही वजह थी वो उसके आकर्षण में बंध गई. महिला ऑफिस के साथियों से छिपकर उस व्यक्ति के साथ रिलेशशिप में रहने लगे. महिला ने कहा कि महज एक साल के बाद वह सेक्स स्लेव बन गई. उसने बताया कि उसके साथ हो रही यौन हिंसा से व्यक्ति को संतुष्टि मिलती थी.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली मामले में दिया बड़ा फैसला, होम बायर्स को मिली बड़ी राहत

दोहरी जिंदगी की वजह से महिला अपने परिवार और दोस्तों से अपने को अलग कर लिया था. वहीं उस व्यक्ति से महिला को एक बेटा भी हो गया. महिला करीब 1 दशक तक यौन हिंसा को झेलती रही. अंत में सब्र का बांध टूटने पर उसने उस पुरुष से संबंध तोड़ने का फैसला कर लिया है. महिला ने अपनी बहन को सारी सच्चाई बता दी. महिला को डिप्रेशन की वजह से अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था. इसके अलावा महिला ने अपनी जिंदगी को खत्म करने की कोशिश भी की थी.