ऋतिक रोशन की दीवानी थी पत्नी, पति ने उतार दिया मौत के घाट और फिर...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 07:54:51 PM
डोन्ने डोजॉय और दिनेश्वर बुद्धीदत्त

डोन्ने डोजॉय और दिनेश्वर बुद्धीदत्त (Photo Credit : सोशल मीडिया )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर्स के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में हैं. अपने फेवरिट अभिनेताओं के प्रति दीवानगी में फैन क्या-क्या नहीं कर देते. आपने ऐसे भी कई फैंस के बारे में सुना होगा कि वे अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना भूल जाते हैं लेकिन वे अपने फेवरिट अभिनेता का बर्थडे सेलिब्रेट करना नहीं भूलते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, न्यूयॉर्क के क्वींस होम में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह ऋतिक रोशन को बहुत पसंद करती थी.

ये भी पढ़ें- सेक्स सर्वे: इतनी देर तक सेक्स करने वाले पुरुषों को चिंता की जरूरत नहीं, इस शहर के लोग हैं सबसे आगे

दिनेश्वर बुद्धीदत्त (33 वर्ष) ने बीते शुक्रवार की रात को Donne Dojoy की चाकू मारकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद दिनेश्वर ने आत्महत्या भी कर ली. पत्नी को मारने के बाद उसने हावर्ड बीच के पास एक पेड़ पर लटक कर खुदकुशी कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश्वर ने इसी साल जुलाई में शादी की थी. बताया जा रहा है कि दिनेश्वर ने पत्नी की हत्या करने के बाद अपनी साली को इसकी जानकारी भी दी थी. इसके साथ ही दिनेश्वर ने अपनी साली को बताया कि उसने घर की चाबी गमले के नीचे छिपा रखी है.

ये भी पढ़ें- अपनी ही बारात में शराब पीकर झूम रहा था दूल्हा, दूल्हन ने लिया ऐसा फैसला..मच गया हड़कंप

हैरानी की बात ये है कि हत्या से दो दिन पहले ही दिनेश्वर पर पत्नी पर हमला करने का आरोप लगा था. इसके लिए महिला ने कोर्ट से सुरक्षा की भी मांग की थी. डोन्ने डोजॉय के साथ जेमिनी अल्ट्रा लाउंज में काम करने वाली माला नाम की महिला ने बताया कि दिनेश्वर इस बात से काफी चिढ़ता था कि उसकी पत्नी ऋतिक को बहुत चाहती है. इतना ही नहीं माला ने इस बात का भी खुलासा किया कि महिला का पति काफी हिंसक प्रवृत्ति का भी था. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

First Published: Nov 11, 2019 07:53:30 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो