logo-image

पति की प्रेमिका के उतरवाए कपड़े और बना लिया न्‍यूड वीडियो, वायरल करने की धमकी, जानें फिर क्‍या हुआ

पति के किसी दूसरी युवती के साथ अवैध संबंध (illicit relationship) होने के शक में पहले तो महिला ने एक अन्‍य युवती के साथ मिलकर उस कथित प्रेमिका का अपहरण किया.

Updated on: 23 Feb 2020, 09:08 AM

New Delhi:

गुजरात के अहमदाबाद में एक बड़ा और शर्मसार (Embarrassing)करने वाला मामला सामने आया है. पति के किसी दूसरी युवती के साथ अवैध संबंध (illicit relationship) होने के शक में पहले तो महिला ने एक अन्‍य युवती के साथ मिलकर उस कथित प्रेमिका का अपहरण किया और उसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया. यही नहीं महिला ने उस प्रेमिका के सारे कपड़े उतरवा दिए और फिर नग्‍न अवस्‍था में उसका वीडियो (Nude video) भी बना लिया. इसके बाद उस न्‍यूड वीडियो (nude video viral) को वायरल करने की भी धमकी दी. पीड़ित महिला ने पुलिस को मामले की शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला फरवरी के पहले हफ्ते का बताया जा रहा है. यह मामला मीडिया में इन दिनों खूब छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें ः भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में तय की चुनावी रणनीति, जेपी नड्डा ने दिए खास निर्देश

मामला दरअसल यह है कि एक महिला पुलिस के पास थाने पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई. महिला का कहना था कि पिछले दिनों वह एक कपड़ों की दुकान में काम करती थी. वहीं पर उसे एक युवक मिला. पहले तो दोनों में दोस्‍ती हुई, लेकिन बाद में वह प्‍यार में बदल गई. दोनों मिलने जुलने लगे और एक दूसरे के साथ समय भी बिताने लगे. कुछ समय बाद युवती ने वहां से नौकरी छोड़ दी. साथ ही उस युवक से भी मिलना जुलना छोड़ दिया. युवती ने बताया कि नौकरी छोड़ने और युवक से बातचीत करने के बाद भी युवक की पत्‍नी को उस पर शक बना रहा. इसी शक में एक दिन वह महिला युवती के घर आ गई, उसके साथ एक और महिला थी. दोनों महिलाओं ने मिलकर युवती के साथ मारपीट की और उसका अपहरण भी कर लिया. उसे कहीं दूर ले जाकर किसी कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद महिला ने युवती के सारे कपड़े उतरवाए और पूरी तरह नग्‍न कर दिया.

यह भी पढ़ें ः Viral Video: डोनाल्ड ट्रंप की 'बाहुबली' फिल्म में 'एंट्री', ट्विटर पर मिल रहीं मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

बात यहीं खत्‍म नहीं हुई. महिला ने युवती का इस नग्‍न अवस्था में एक वीडियो भी बना लिया और युवती को धमकी दी कि उसे मोबाइल पर वायरल कर दिया जाएगा. युवती ने बताया कि वह किसी तरह महिला के चंगुल से अपने आप को बचाकर वहां से भाग निकली और पुलिस में शिकायत की. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि महिला ने युवती का जो वीडियो बनाया है, वह किसी साइट पर तो नहीं डाला है.