सेक्स के दौरान चॉकलेट का इस्तेमाल करने वाली महिलाओं को सख्त चेतावनी, नहीं सुधरी आदत तो आएंगे भयंकर परिणाम

News State Bureau  |   Updated On : August 10, 2019 06:43:57 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

समय के साथ-साथ आज के नौजवानों में सेक्स करने की प्रक्रियाओं में काफी बदलाव आते जा रहे हैं. इसी कड़ी में यूरोपीय देशों में सेक्स के दौरान लड़कियां पिघली हुई चॉकलेट का काफी इस्तेमाल कर रही हैं. दरअसल, सेक्स से पहले लड़कियां फोरप्ले के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट के पास पिघली हुई चॉकलेट लगा लेती हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऐसा करने से महिला को आनंद का आभास हो, लेकिन यह उनके स्वास्थ्य के लिए काफी नुकसानदायक हो सकता है.

ये भी पढ़ें- ससुर ने बहू के साथ कार में किया सेक्स, प्रेगनेंट हुई तो उसके साथ रहने के लिए छोड़ दी अपनी पत्नी

MyHealthcare Clinic की संचालिका डॉ. श्री दत्ता का कहना है कि संबंध बनाते समय ऐसा करने से महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. डॉ. दत्ता ने ऐसी महिलाओं को चेतावनी दी है जो रात में अपने पार्टनर के साथ बेड पर चॉकलेट का इस्तेमाल करती हैं. हालांकि कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि फोरप्ले के दौरान जबतक चॉकलेट महिला के प्राइवेट पार्ट के बाहर तक है, तब तक कोई समस्या नहीं है लेकिन जब वह पिघल कर अंदर प्रवेश करेगी तो उससे काफी समस्याएं हो सकती हैं.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए 15 अगस्त के बाद होंगे इंटरव्यू, नहीं ली जाएगी विराट कोहली की कोई भी सलाह

एक्सपर्ट्स बताते हैं कि यदि चॉकलेट महिला के प्राइवेट पार्ट में लंबे समय तक रहा तो इससे भयानक परिणाम और रिएक्शन हो सकते हैं. डॉ. दत्ता ने डेली स्टार से बातचीत करते हुए बताया कि यदि चॉकलेट देर तक महिलाओं के गुप्तांग में रह जाता है तो इससे इरिटेशन की भी समस्याएं होने लगती हैं. ऐसा होने से महिलाओं को कई तरह के भयानक इंफेक्शन भी हो सकते हैं क्योंकि चॉकलेट से बेहद ही खतरनाक बैक्टीरिया उत्पन्न होते हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है महिलाओं को अपने गुप्तांग में खाने-पीने की चीजें डालने के लिए मना किया गया है.

First Published: Aug 10, 2019 06:43:57 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो