logo-image

गर्लफ्रेंड का वीडियो बनाकर एडल्ट साइट पर डाला, घर पर आने लगे लोग

एक महिला का उसके पार्टनर ने ही स्पाई कैमरा लगाकर उनके इन्टिमेट और नेकेड वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. इसके बाद उन वीडियो को पॉर्न साइट पर भी डाल दिया. हैरानी की बात है कि बॉयफ्रेंड ने महिला का एड्रेस सेक्स वेबसाइट पर भी शेयर कर दिया.

Updated on: 22 Feb 2020, 02:30 PM

बर्मिंघम:

एक महिला का उसके पार्टनर ने ही स्पाई कैमरा लगाकर उनके इन्टिमेट और नेकेड वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. इसके बाद उन वीडियो को पॉर्न साइट पर भी डाल दिया. हैरानी की बात है कि बॉयफ्रेंड ने महिला का एड्रेस सेक्स वेबसाइट पर भी शेयर कर दिया. इसके बाद जिसने भी वीडियो देखा वो महिला के घर पहुंचने लगा. इंग्लैंड के वोल्वरहैम्पटन की एक अदालत ने एक्स बॉयफ्रेंड को दोषी करार देते हुए दो साल की सजा सुनाई. 

यह भी पढ़ेंः शादी के 7 दिन बाद ही नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, सुनकर रह जाएंगे हैरान

इंग्लैंड के बर्मिंघम की रहने वालीं तीन बच्चों की मां ने शैरॉन थॉम्पसन ने बताया कि डैरेन नाम का शख्स दो साल तक उनका बॉयफ्रेंड रहा था. एक दिन महिला के घर अचानक अनजान लोग पहुंचने लगे. 40 साल की शैरॉन ने बताया कि एक दिन उनके घर पर कुछ ही घंटों के भीतर 12 पुरुषों ने दरवाजा खटखटाया. वह काफी डर गईं और 13वें शख्स ने उन्होंने घर आने की वजह पूछी. लोगों की बात सुनकर वह हैरान रह गई. 

यह भी पढ़ेंः शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, तभी पति को आया गुस्सा और...

इसके बाद उसे पता लगा कि उनका एड्रेस सेक्स वेबसाइट पर डाल दिया गया है. उन्हें फेसबुक पर भी सैकड़ों मैसेज आने लगे थे और लोग उनसे नेकेड फोटो की डिमांड कर रहे थे. शैरॉन ने बताया कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि प्रेग्नेंसी के दिनों में उनका बॉयफ्रेंड सीक्रेट कैमरे से उनके वीडियो बना रहा है. उन्हें लग रहा था कि वह एक प्यार भरे रिश्ते में हैं, लेकिन उन्हें बाद में बॉयफ्रेंड की हकीकत पता चली. बाद में शैरॉन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.