logo-image

जिन्ना की मजार के सामने लड़की ने किया डांस, पाकिस्तान में मचा बवाल

पाकिस्तान (Pakistan) में इन दिनों एक वायरल वीडियो (Viral Video) पर जमकर बवाल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की कराची स्थित मजार के सामने डांस करती दिखाई दे रही है.

Updated on: 24 Feb 2020, 11:00 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) में इन दिनों एक वायरल वीडियो (Viral Video) पर जमकर बवाल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की कराची स्थित मजार के सामने डांस करती दिखाई दे रही है. लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सफेद रंग के कपड़े पहने एक लड़की जिन्ना की मजार पर जाती दिखाई देती है. इसके बाद मजार पर पहुंचते ही संगमरमर के फर्श पर वह डांस करना शुरू कर देती है.

यह भी पढ़ेंः सुपरमॉडल ने तैयार किया फीमेल वियाग्रा, जानिए क्या है कीमत

वीडियो में लड़की का चेहरा साफ दिखाई नहीं देता है. वह अपने चेहरे को सफेद रंग के कपड़े से ढंके रहती है. इससे उसे पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. इसलिए उसकी शक्ल वीडियो में साफ नजर नहीं आ रही है. हालांकि मजार के सामने डांस करने के बाद से ही वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ रही है. पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर उसकी निंदा की जा रही है. लोग लगातार उस पर सवाल उठाकर उससे इसकी वजह पूछ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः खाना बनाने के बहाने युवतियों ने बुलाया घर, बेहोश कर युवक का काट लिया गुप्तांग
सोशल मीडिया पर हो रहा विरोध

लड़की के विरोध में लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. उनका कहना है कि लोगों को खुद सोचना चाहिए कि क्या यह जगह इस तरह के काम के लिए सही है. मजार पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर काम में लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. उनका कहना है कि सुरक्षाकर्मियों को यह टिक टॉक वीडियो बनाने से रोकना चाहिए था. एक महिला यूजर ने लिखा, शायद लड़की का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. लगता है, मजार पर कुछ खाने को मांग रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अफसोस, एक राष्ट्र के रूप में हम कितना गिर चुके हैं.