घर देर से पहुंची लड़की, बहाना बनाकर बोली- मेरा गैंगरेप हो गया

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 05:16:25 PM
घर देर से पहुंची लड़की, बहाना बनाकर बोली- मेरा गैंगरेप हो गया

घर देर से पहुंची लड़की, बहाना बनाकर बोली- मेरा गैंगरेप हो गया (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

हैदराबाद:  

हैदराबाद के संगारेड्डी में एक 16 साल की लड़की ने ऐसी कहानी रची कि पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में लगा दी गई लेकिन जब सच्चाई खुली तो पुलिस के होश उड़ गए.

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप की वारदात को अभी लोग भूले भी नहीं थे कि पुलिस के सामने 16 साल की एक लड़की के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया. 16 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका पैसे चुराने की बात को लेकर मांग से झगड़ा हो गया था. इसके बाद वह घर से निकल गई. कई घंटों तक वह घर नहीं लौटी. घर वाले भी उसे तलाशते रहे लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. देर रात लड़की घर पहुंची को उसने बताया कि अमीनपुर इलाके में उसके साथ गैंगरेप हुआ है.

यह भी पढ़ेंः 50 साल की उम्र में 22 साल के लड़के से प्यार, 7 बच्चों को छोड़ घर से भागी

जानकारी के मुताबिक लड़के के घरवाले उसे लेकर संगारेड्डी पुलिस थाने पहुंचे. लड़की ने पुलिस को बताया कि वह गुस्से में घर से निकल गई थी. सड़क पर अकेली जा रही थी तभी बाइक सवार एक आदमी ने मेरा पीछा करना शुरू कर दिया. मैंने गुस्से में आकर उसके चांटा मार दिया तो वह चला गया लेकिन थोड़ी देर बाद दोबारा वापस लौटा. लड़की ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार युवक ने उसके पास आकर कहा कि उसके पास मेरा नहाते हुए वीडियो है, अगर साथ नहीं चली तो उसे इंटरनेट पर वायरल कर देगा. मैं उसके साथ बाइक पर बैठकर चली गई. आरोपी मुझे लेकर अमीनपुर इलाके में गया और झाड़ियों में उसके साथियों सहित चार लोगों ने गैंगरेप किया.

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर फेमस महिलाओं को अजनबी दे रहे सेक्स के लिए लाखों का ऑफर

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस लड़की के बताए इलाकों में खोजबीन करती रही. पुलिस को मौके से कोई सबूत नहीं मिला. लड़की के मेडिकल में भी गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई. संगारेड्डी के एसपी चंद्र शेखर रेड्डी के मुताबिक लड़की के बयानों से उस पर शक हुआ. जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी. देर से घर लौटी थी तो उसने गैंगरेप होने की झूठी कहानी रची. लड़की ने अपनी गलती के लिए पुलिस से माफी मांगी. फिलहाल पुलिस ने लड़की को समझाकर छोड़ दिया है.

First Published: Jan 25, 2020 05:16:25 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो