logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रिपोर्ट में हुआ रोचक खुलासा, मोटे लोग दुबले-पतले से ज्यादा करते हैं सेक्स, जानें इसके पीछे की कहानी

रिपोर्ट के अनुसार मोटे लोग दुबले-पतले लोगों से ज्यादा सेक्स करते हैं. उनमें सेक्स पावर ज्यादा होती है

Updated on: 26 Jan 2020, 08:15 PM

नई दिल्ली:

मोटा होना अच्छी बात नहीं है. मोटापा से हर कोई चिढ़ता है. जिनलोगों की शादी हो गई है तो उनकी बीवी भी उतना प्रेम नहीं करती है. वे भी उनके मोटापा से त्रस्त रहती हैं. वहीं दूसरी तरफ जो लोग प्रेम में हैं या अपने पार्टनर के साथ रिश्ते में हैं तो भी उनके लिए मोटापा सिर दर्द बना रहता है. उनके पार्टनर तोंद वाली बॉडी देखकर खुश नहीं रहती हैं. इससे प्यार में खटास भी पैदा रहता है.

यह भी पढ़ें- 10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर हैरान

लेकिन रिपोर्ट में इसको लेकर जो खुलासा हुआ है वो आपको चौंका सकता है. रिपोर्ट के अनुसार मोटे लोग दुबले-पतले लोगों से ज्यादा सेक्स करते हैं. उनमें सेक्स पावर ज्यादा होती है. दुबले-पतले लोग जल्दी ही थक जाते हैं, लेकिन मोटे लोग काफी देर तक और ज्यादा सेक्स करते हैं. इससे उनके पार्टनर काफी खुश रहते हैं. उनका शारीरिक संबंध हमेशा खुशहाल बना रहता है. मोटे लोगों के पार्टनर काफी खुश रहती हैं, क्योंकि उन्हें शारीरिक जीवन में भरपूर रोमांस मिलता है.

यह भी पढ़ें- लड़की ने खाया चमगादड़, क्या इसी वजह से दुनिया में फैला कोरोना वायरस!

स्टडी की मानें तो वैसे पुरुष जिनका वजन और BMI अधिक है वे ज्यादा सेक्स करते हैं, उन पुरुषों की तुलना में जिनका वजन कम है, वो कम सेक्स करते हैं. यूके की ऐन्गलिया रस्किन यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों और अनुसंधानकर्ताओं ने ब्रिटेन के करीब 5 हजार सेक्शुअली ऐक्टिव पुरुषों का विश्लेषण किया है और फिर इस नतीजे पर पहुंचे कि मोटे पुरुष, दुबले-पतले पुरुषों की तुलना में ज्यादा सेक्स करते हैं.

यह भी पढ़ें- बेडरूम से निकल दफ्तर पहुंची वियाग्रा, हो रहा ये नया इस्तेमाल

सबसे दिलचस्प बात ये है कि सिर्फ पुरुषों में ही नहीं बल्कि महिलाओं में भी यही खास बात देखने को मिलती है. अनुसंधानकर्ताओं ने पाया कि मोटी महिलाओं ने भी कम वजन वाली महिलाओं की तुलना में 16 प्रतिशत ज्यादा सेक्स किया है. मोटी महिलाओं में सेक्स पावर ज्यादा होती है जिसकी वजह से वह ज्यादा सेक्स करती हैं. हालांकि ध्यान देने योग्य बातें ये है कि बॉटल लाइन देखें तो लोगों को कोशिश ये करनी चाहिए कि उनका वजन और बीएमआई दोनों परफेक्ट रहे और सिर्फ दूसरों को देखकर बेवजह वेट लॉस करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि एक हेल्दी शरीर और हेल्दी माइंड के जरिए ही आपकी सेक्स लाइफ भी हेल्दी रह सकती है.