BREAKING NEWS
  • चिन्मयानंद कांड: कोर्ट पहुंची पीड़िता, बयान के बाद गिरफ्तार हो सकते हैं स्वामी!- Read More »
  • पिता के दोस्त ने 6 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट, फिर शव को बिस्तर के नीचे दबा दिया- Read More »

Ex गर्लफ्रेंड ने पूर्व प्रेमी के बच्‍चे की मां बताकर वसूले 26 लाख, फिर जानें क्‍या हुआ

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 08, 2019 05:15:33 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर (Twitter)

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर (Twitter)

नई दिल्‍ली:  

अपने पूर्व प्रेमी को ब्‍लैमेल करना महिला को भारी पड़ गया. सीक्रेट बच्‍चे का डर दिखा कर Ex गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड से लाखों रुपये वसूल लिए. उसने प्रेमी पर रेप का आरोप लगाने की भी धमकी दी. बच्चे के नाम पर ब्लैकमेल करके उसने लाखों रुपये वसूलने के जुर्म में ब्रिटेन की एक अदालत ने 26 साल की महिला चेलसिया रॉबर्ट्स को इसके लिए जेल की सजा सुनाई है.

दरअसल चेलसिया ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को फेक बच्चे के जरिए धमकाया और कहा कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो उसकी प्रेमिका से 'सीक्रेट बच्चे' का खुलासा कर देगी. बाद में चेलसिया कहा था कि बच्चा बीमार हो गया और फिर मर गया. इसके बाद उसने रेप के आरोप लगाने की धमकी भी दी. चेलसिया ने पूर्व बॉयफ्रेंड को ब्‍लैमेल करके करीब 26 लाख रुपये वसूल लिए.

यह भी पढ़ेंःभारत के लिए बड़ी खबर, लैंडर विक्रम का पता चला, आर्बिटर ने खींची तस्‍वीर, अभी नहीं हो पाया संपर्क 

चेलसिया अपने बॉयफ्रेंड से कहती थी कि वह उसके बच्चे 'जैक्स' को जन्म दे चुकी है. हालांकि उसने किसी बच्‍चे को जन्‍म नहीं दिया था. उसने फेक बच्चे के नाम पर ब्लैकमेल किया था. इसको लेकर मामला कोर्ट तक पहुंचा जहां वह दोषी पाई गई. कोर्ट में बताया गया कि महिला ने प्रेग्नेंसी और बेटे की डिलीवरी के बारे में स्पष्ट तौर से झूठ बोला था.

यह भी पढ़ेंः ये 6 संकेत बताते हैं कि आपको विटामिन डी की है सख्‍त जरूरत

ब्रिटेन के हल क्राउन कोर्ट ने महिला को ब्‍लैकमेलिंग के जुर्म में 4 महीने जेल की सजा सुनाई. कोर्ट के मुताबिक, जब एक्स बॉयफ्रेंड को महिला ने बच्‍चे की तस्वीर दिखाने से मना कर दिया तो उसे शक होने लगा. इससे पहले एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रहने के दौरान महिला ने एक बार अबॉर्शन कराया था.

First Published: Sep 08, 2019 05:15:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो