BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

अप्राकृतिक संबंध बनाने के दौरान 44 वर्षीय महिला के साथ हुआ भयानक हादसा, CT Scan में सामने आया सच

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2019 07:14:44 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड के लंदन के एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक 44 वर्षीय महिला अपने पार्टनर के साथ अप्राकृतिक संबंध बना रही थी, उसी दौरान उसे दौरा पड़ गया. अंग्रेजी वेबसाइट मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक महिला अपने पार्टनर के साथ कामोत्तेजना के करीब थी, उसी दौरान महिला को दौरा पड़ गया. महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि उसकी खोपड़ी में मौजूद एक रक्त वाहिका फट गई थी. पश्चिम लंदन के आइलवर्थ स्थित वेस्ट मिडलसेक्स यूनिवर्सिटी अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि संबंध बनाते समय महिला को तेज सिरदर्द हुआ, जिसके बाद वह करीब 3 मिनट के लिए बेसुध हो गई थी. महिला के पार्टनर ने बताया कि उस दौरान उसका शरीर काफी कठोर हो गया था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: धोनी से मिलने के लिए मैदान में आ घुसा फैन, पहले तो माही ने पकड़म-पकड़ाई खेली और फिर दिखा दी दरियादिली

पूरा मामला साल 2018 के अक्टूबर महीने का बताया जा रहा है. महिला को इस भयानक आघात से उबरने के लिए अस्पताल में दो हफ्ते बिताने पड़े. इलाज के शुरुआत में डॉक्टरों को लगा कि महिला को सामान्य समस्या हुई होगा, लेकिन सीटी स्कैन की रिपोर्ट में मालूम चला कि महिला के दिमाग और खोपड़ी के बीच खून इकट्ठा हो रखा है. यह इस बात का सबूत था कि महिला को भयानक आघात पहुंचा था. जांच रिपोर्ट में सामने आया कि महिला को सबरैचनोइड रक्तस्राव (subarachnoid haemorrhage) हुआ था. सबरैचनोइड रक्तस्राव दिमाग में होने वाली एक असाधारण ब्लीडिंग है. लेकिन महिला खुशनसीब थी कि उसके साथ हुई समस्या ज्यादा बड़ी नहीं थी.

ये भी पढ़ें- ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद इमोशनल हुई अफगानिस्तान की टीम, एकजुटता ने दिलाई पहली टेस्ट जीत

डॉक्टर ने बताया कि पार्टनर के साथ संबंध बनाते समय महिला का ब्लड प्रेशर काफी बढ़ गया था, जिसकी वजह से उसके दिमाग की रक्त वाहिका फट गई थी. उन्होंने बताया कि संबंध बनाते समय की गई निगरानी के साथ पुराने अध्ययन से पता चलता है कि यौन गतिविधि के दौरान रक्तचाप, साथ ही हृदय गति में काफी बदलाव आता है. महिला के बारे में मालूम चला कि वह काफी सिगरेट पीती थी, इसके अलावा वह कभी-कभार शराब भी पीती थी. हालांकि इस पूरे मामले को महिला के नशे से कोई संबंध उजागर नहीं हुआ है.

First Published: Mar 19, 2019 11:17:32 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो