logo-image

यूपी: नशे में धुत युवक ने दांत से काटकर सांप के किए 4 टुकड़े, इस बात का लिया था बदला

राजकुमार का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत अभी खतरे से बाहर नहीं है और उसे बचाने की पूरी कोशिशें की जा रही हैं.

Updated on: 30 Jul 2019, 12:51 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के एटा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिस पर यकीन करना काफी मुश्किल है. यहां राजकुमार नाम का एक शख्स शराब के नशे में धुत था, जिसे एक सांप ने काट लिया. नशे में धुत राजकुमार को सांप पर इतना गुस्सा आया कि उसने दांत से काट-काटकर सांप के 4 टुकड़े कर दिए. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- पूर्व-प्रेमिका का सिर काटा और भेजा पकाकर खा गया नरभक्षी, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

राजकुमार का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत अभी खतरे से बाहर नहीं है और उसे बचाने की पूरी कोशिशें की जा रही हैं. पूरा मामला रविवार रात का बताया जा रहा है. राजकुमार अपने घर पर बैठकर शराब पी रहा था, तभी सांप ने उसे काट खाया. सांप के काटने के बाद राजकुमार ने गुस्से में उस सांप के चार टुकड़े कर दिए. इस पूरे मामले पर राजकुमार के पिता बाबू राम का कहना है कि जिस वक्त सांप ने उसे काटा, उस वक्त वह नशे में धुत था.

ये भी पढ़ें- शादी के 3 दिन बाद पति की बेवफाई से उठा पर्दा, होटल में गर्लफ्रेंड के साथ...

बाबू राम ने कहा, ''मेरा बेटा नशे में था. सांप घर में आया और उसे काट लिया. जिसके बाद उसने सांप के टुकड़े कर दिए. उसकी स्थिति अभी गंभीर है. हम उसके इलाज का खर्च उठाने में असमर्थ हैं.'' बता दें कि राजकुमार के परिवार ने उस सांप का अंतिम संस्कार कर दिया है, जिसके राजकुमार ने नशे में काटकर चार टुकड़े कर दिए थे. राजकुमार का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा, ''मरीज मेरे पास आया और कहा कि उसने सांप को काटा है. मैंने समझा सांप ने उसे काट लिया है. उसकी हालत काफी गंभीर है. उसको दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया है.''