logo-image

पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने उठाया ऐसा कदम, हैरान हो जाएंगे आप

एक शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उनसे पत्नी के साथ कुछ इस तरह की हरकत की जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

Updated on: 16 Feb 2020, 04:09 PM

केन्या:

एक शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उनसे पत्नी के साथ कुछ इस तरह की हरकत की जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अपने शक को दूर करने के लिए उसने पत्नी पर गैर मर्दों से संबंध रखने का आरोप लगाया और उसके प्राइवेट पार्ट को गोंद से चिपका दिया.

यह भी पढ़ेंः शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, तभी पति को आया गुस्सा और...

हैरान कर देने वाला यह मामला भारत का नहीं बल्कि केन्या का है. मामला सामने आने के बाद से सभी हैरान हैं. लोगों का कहना है कि पति सनकी था जिसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया. पति को शक था कि उसकी पत्नी का चार अन्य लोगों के साथ संबंध है. इसी का बदला देने के लिए उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति का नाम डेविड कुर्ली है. वह 32 साल का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके खिलाफ घरेलू हिंसा, हमला और प्रजनन अंगों का नुकसान पहुंचाने की धाराओं में मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक डेविड ने पुलिस के सामने भी अपनी पत्नी पर आरोप लगाए. उसने कहा कि पत्नी का चार लोगों के साथ संबंध था. उनसे पत्नी के फोन में उसकी न्यूड तस्वीरें देखी थी जो इसी ने उन लोगों को भेजी थी. कई मैसेज भी फोन में मिले थे. आरोपी ने अब अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उनसे पुलिस से कहा कि वह सिर्फ अपनी शादी बचाना चाहता था जिसके कारण उसने इस तरह की हरकत की.