logo-image

खाने के बाद उल्टियां कर रही थी महिला, जांच हुई तो सामने आई ऐसी वजह.. पैरों तले खिसक गई जमीन

महिला ने बताया कि उनके घर से लगातार उनके गहने गायब होते जा रहे थे. इसके साथ ही उनकी बेटी की तबियत भी लगातार बिगड़ती जा रही थी.

Updated on: 25 Jul 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

अजीबो-गरीब रहस्यों से भरी इस दुनिया में आपको ऐसे-ऐसे मामले देखने को मिल जाएंगे जिन पर विश्वास करना बेहद मुश्किल होता है. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिस पर यकीन करना 'दिन को रात' मानने जितना बराबर है. पूरा मामला पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट जिले का है, जहां एक महिला अपने घर की परिस्थितियों पर काफी परेशान थीं. महिला ने बताया कि उनके घर से लगातार उनके गहने गायब होते जा रहे थे. इसके साथ ही उनकी बेटी की तबियत भी लगातार बिगड़ती जा रही थी.

ये भी पढ़ें- कश्मीर में लेफ्टिनेंट कर्नल का पद संभालेंगे महेंद्र सिंह धोनी, जवानों के साथ करेंगे ये काम

महिला ने बताया कि उनकी बेटी की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. यही वजह थी कि महिला काफी परेशानी में थी. लेकिन जब महिला को अपने घर से गायब हो रहे सभी जेवरातों का मालूम चला तो केवल वो महिला ही नहीं बल्कि आस-पास के सभी लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. महिला ने बताया कि उनकी बेटी कुछ दिनों से खाना खाने के बाद उल्टियां कर रही थी. जिसके बाद वे अपनी बेटी को लेकर कई डॉक्टरों के पास पहुंची लेकिन कहीं कुछ फायदा नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- कल अपने वनडे करियर का आखिरी मैच खेलेंगे लसिथ मलिंगा, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका टीम में हुए जबरदस्त बदलाव

अस्पतालों के कई चक्कर काटने के बाद महिला अपनी बेटी को लेकर एक सरकारी अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टरों ने महिला की बेटी की जांच की तो उनके होश उड़ गए. डॉक्टरों ने देखा कि महिला की बेटी के पेट में काफी मात्रा में धातु की चीजें दिखाई दीं. डॉक्टरों ने बुधवार को आखिरकार महिला का ऑपरेशन किया और उसके पेट से करीब 1.50 किलो जेवरात और सिक्के निकाले. महिला का ऑपरेशन करने वाले सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ बिस्वास ने बताया कि महिला के पेट से 5 रुपये और 10 रुपये के 90 सिक्कों के साथ-साथ चेन, नाक की बाली, झुमके, चूड़ियां, पायल, कंगन और घड़ियां भी थीं.