logo-image

दरभंगा के डीएम को गोली मारने की धमकी, रखा दो लाख रुपये का ईनाम

कई लोगों ने डीएम के पहल की सराहना और स्वागत किया, लेकिन एक व्यक्ति इसे आहत नजर आया. मोहम्मद फैसल नाम के व्यक्ति ने जवाब देते हुए जिलाधिकारी को गोली मारने की धमकी दी.

Updated on: 03 Apr 2020, 02:02 PM

दरभंगा:

बिहार (Bihar) के दरभंगा जिले के जिलाधिकारी ड़ॉक्टर त्यागराजन एस एम को फेसबुक पर गोली मारने की धमकी दी गई है तथा गोली मारने वाले को दो लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है. दरभंगा (Darbhanga) जिलाधिकारी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर गुरुवार को जिलाधिकारी ने राज्य के बाहर से आये व्यक्तियों की नगर में स्क्रीनिंग करने की बात कहते हुए लिखा था कि राज्य के बाहर से आये व्यक्तियों की शुक्रवार को नगर में स्क्रीनिंग की जाएगी. जिलाधिकारी ने देशहित में लोंगो को जांच हेतु आगे आने की अपील की थी.

यह भी पढ़ें: क्या 4000 मौतों के बाद देश में करना चाहिए था लॉकडाउन, सोनिया गांधी से मोदी ने पूछा

जिलाधिकारी दरभंगा के आधिकारिक पेज पर लिखा है, 'कोरोना वायरस बीमारी को फैलने से रोकने हेतु संक्रमित संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान कर उनकी जांच की कार्रवाई करने हेतु आज (गुरुवार) नगर आयुक्त एवं वार्ड पार्षदों के साथ एक बैठक की गई.' उन्होंने आगे लिखा, 'इस बैठक में राज्य के बाहर से यहां आकर रह रहे लोगों की मेडिकल टीम के द्वारा शुक्रवार (आज) स्क्रीनिंग कराने का निर्णय लिया गया. पूरे जिला में संदिग्ध लोगो की तेजी से जांच की जा रही है.'

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का आरोप, खाना मांगने पर भूखे मजदूरों को गालियां देकर पीट रहे नीतीश कुमार के अधिकारी

इस पोस्ट के बाद कमेंट में कई लोगों ने डीएम के इस पहल की सराहना और स्वागत किया, लेकिन एक व्यक्ति इसे आहत नजर आया. मोहम्मद फैसल नाम के इस व्यक्ति ने जवाब देते हुए जिलाधिकारी को गोली मारने की धमकी दी. फैसल ने लिखा कि दरभंगा के डीएम को गोली मारने वाले को मैं 2 लाख रुपये दूंगा. इस संबंध में जिलाधिकारी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका. फिलहाल पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामले की छानबीन की जा रही है.

यह वीडियो देखें: