logo-image

हनीमून पर मालूम चली दुल्हन की ऐसी हकीकत, लौटते ही लड़के ने लगा ली फांसी.. सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

हरकमल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि उसकी पत्नी नीरू ने उसका जीना हराम कर दिया था.

Updated on: 26 Feb 2019, 01:55 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के जालंधर के रहने वाले एक पेंट कारोबारी ने बीते 23 फरवरी को अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड करने से पहले हरकमलजीत सिंह (27) ने 2 पेज का सुसाइड नोट लिखा था, जिसे बरामद कर लिया गया है. मूल रूप से जालंधर के गाजीपुर गांव के रहने वाले हरकमल ने 12वीं के बाद पेंट का बिजनेस शुरू कर दिया था. हरकमल के पिता अमरजीत सिंह भी एक बिजनेसमैन हैं, वे इलैक्ट्रॉनिक आइटम की दुकान चलाते हैं. हरकमलजीत सिंह की इसी साल 20 जनवरी को दसूहा की रहने वाली पत्नी नीरू भंवरा के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद हरकमल अपनी पत्नी नीरू के साथ हनीमून के लिए थाईलैंड और मलेशिया गया था. हनीमून से लौटने के 6 दिन बाद ही उसने अपनी जीवन-लीला खत्म कर दी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूम रही थी महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हरकमल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि उसकी पत्नी नीरू ने उसका जीना हराम कर दिया था. शादी के बाद से नीरू ने हरकमल को धमकियां देनी शुरू कर दी थी. सुसाइड नोट में हरकमल ने लिखा था कि नीरू उसके पूरे परिवार को तबाह करने की धमकियां दिया करती थी. हनीमून पर नीरू ने हरकमल से अपने अफेयर की बातें बताई थीं. हरकमल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि नीरू, दिलबाग नाम के अपने पुराने बॉयफ्रेंड से बातें किया करती है. हरकमल ने नोट में लिखा कि दिलबाग कनाडा में रहता है. नीरू का एक और बॉयफ्रेंड गोपी बाजवा है, जो जेल में है. हरकमल ने लिखा कि वह नीरू की धमकियों से तंग आकर सुसाइड कर रहा है. उसने अंत में लिखा, ''मम्मी-पापा आप अपना ख्याल रखना.''

ये भी पढ़ें- भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान Mirage 2000 ने पाकिस्तान में मचाई तबाही, जानें सभी खूबियां

हरकमल अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसे सबसे पहले फांसी पर लटके हुए उसके पिता ने देखा था. अमरजीत ने बताया कि वह अपनी पत्नी सुखबीर कौर के साथ सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. वापस आए तो हरकमल नहीं दिखा, जिसके बाद वे उसके कमरे में गए. उन्होंने बाथरूम में झांका तो देखा कि हरकमल फांसी पर लटका हुआ है. जबतक उसे नीचे उतारा जाता, वह मर चुका था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस ने हरकमल के परिजनों की शिकायत पर नीरू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.