logo-image

Robert Vadra को मिली है भविष्य बताने वाली गाय, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर

राबर्ट वाड्रा सड़कों पर घूमने निकले थे जिसका एक्सपीरियंस भी लोगों के साथ शेयर किया.

Updated on: 28 Jul 2019, 03:45 PM

highlights

  • Robert Vadra एक गाय की वजह से फिर चर्चा में हैं.
  • राबर्ट वाड्रा ने रविवार को इस गाय के साथ एक फोटो शेयर की है.
  • राबर्ट वाड्रा सड़कों पर घूमने निकले थे जिसका एक्सपीरियंस भी लोगों के साथ शेयर किया.

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. राबर्ट वाड्रा को दरअसल एक भविष्य बताने वाली गाय मिली है जिसको लेकर वो फिर से चर्चा में हैं. राबर्ट वाड्रा ने रविवार को इस गाय के साथ एक फोटो शेयर की है. राबर्ट वाड्रा सड़कों पर घूमने निकले थे जिसका एक्सपीरियंस भी लोगों के साथ शेयर किया.

ट्वीटर पर उन्होंने लिखा कि भारत को वो इसकी विविधता के लिए प्यार करते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जब भी आप सड़कों पर बाहर घूमने जाते हैं तो आपको कुछ न कुछ सीखने को मिलता है. आपको कुछ हसते मुस्कुराते बच्चे मिल जाते हैं और रिटर्न में आपको गुलाब के फूल भी मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: ऑटो सेक्टर में मंदी पर नरेंद्र मोदी सरकार की चुप्पी चिंताजनक, प्रियंका गांधी का बड़ा बयान

अपने ट्वीट में राबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा कि उन्हें एक गाय भी मिली जो अपना सिर हिलाकर जवाब भी देती थी.

उन्होंने गाय की एक तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए लिखा आप गाय के जरिए अपना भविष्य भी जान सकते है। इस अद्भुत देश का हिस्सा होने गर्व की बात है। वीडियो में वाड्रा एक साधु से बात करते हुए नजर आ रहे है जिसमें उनके साथ एक गाय भी है। वाड्रा साधु से पूछते है कि किया ये मुझे सब कुछ बताएगी। साधु ने कहा कि ये आपको सब कुछ बताएगी साथ ही आशीर्वाद भी देगी। यह सावन का पवित्र महीना है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर बोले पति रॉबर्ट वाड्रा, लोकतंत्र को तानाशाही में नहीं बदला जाए

इसके बाद गाय वाड्रा के पास जाती है जोकि अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। वाड्रा बड़े ही प्यार से गाय से कहते है हैल्लो डार्लिंग, हैलो, बैबी। बता दें कि वाड्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और कई पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं।