logo-image

सुहागरात से ठीक पहले दुल्हन को मालूम चली पति की ऐसी सच्चाई, सगाई के वक्त फैमिली ने नहीं दिया था ध्यान

पूरा मामला आगरा के बाह तहसील के अशोक नगर का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे की शादी करने के बाद घर लौटे सुरेश अपनी पत्नी और धीरज के साथ एक कमरे में बंद थे.

Updated on: 02 Feb 2019, 12:09 PM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाले सुरेश मिश्रा ने बीती 22 जनवरी को बड़े ही धूमधाम से अपने बेटे धीरज की शादी की थी. फिरोजाबाद की रहने वाली तनु ने धीरज के साथ सात फेरे लिए और 23 जनवरी को अपने ससुराल आ गई. ससुराल आने के बाद से ही तनु के दिमाग में धीरज के घर का माहौल खटकने लगा. जिसके बाद तनु ने बिना सुहागरात मनाए ही हमेशा-हमेशा के लिए धीरज और ससुराल को छोड़कर अपने घर आ गई.

ये भी पढ़ें- नर्स ने अस्पताल में भर्ती लड़के को पर्ची पर बनाकर पकड़ा दी ऐसी चीज, नजर पड़ते ही बेहोश हो गया मरीज

पूरा मामला आगरा के बाह तहसील के अशोक नगर का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे की शादी करने के बाद घर लौटे सुरेश अपनी पत्नी और धीरज के साथ एक कमरे में बंद थे. जिसके 2 दिन बाद पड़ोसियों को सुरेश के घर से चीख-पुकार की आवाजें सुनाई देने लगीं. पड़ोस के कुछ लोग इकट्ठा होकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर धीरज के घर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें- शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने बच्चे को दिया जन्म, पति को पता चल गई सारी सच्चाई.. और फिर

जानकारी के मुताबिक धीरज की मानसिक स्थिति काफी खराब है. इतना ही नहीं सुरेश और उनकी पत्नी की भी मानसिक हालत ठीक नहीं है. करीब दो दिन तक एक ही कमरे में बंद पड़े रहने के बाद तीनों की हालत काफी खराब हो गई थी. पुलिस ने सबसे पहले तीनों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसके बाद धीरज और उसके माता-पिता को आगरा के मेंटल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

पति और ससुराल वालों की ऐसी स्थिति देखकर ही तनु अपने घर चली गई. जुलाई 2018 में सगाई के दौरान भी धीरज की हालत ठीक नहीं थी, लेकिन तनु के घर वालों ने धीरज की स्थिति को नजरअंदाज कर दिया था.