BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र: बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- तीनों दलों के बीच कल भी जारी रहेगी बातचीत- Read More »

100 साल के दूल्हे ने 102 साल की दुल्हन से रचाई शादी, जानें कहां हुआ ये अनोखा विवाह

News State Bureau  |   Updated On : July 06, 2019 07:19:00 AM
जॉन और फीलिस (फोटो: Daily News)

जॉन और फीलिस (फोटो: Daily News) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ना उम्र की सीमा हो...ना जन्म का हो बंधन...जी हां, प्यार के लिए कोई उम्र नहीं होती है. आपका दिल किसी भी उम्र में धड़क सकता है...चाहें आप जवान हो या फिर बूढ़े. आपकी धड़कने कब किसी के लिए बढ़ जाए पता नहीं होता है. अमेरिका में इश्क की नई इबारत लिखने वाली दास्तां सामने आई है.

अमेरिका के ओहियो में एक ऐसे प्रेमी ने जोड़े है जिन्होंने बुढ़ापे में शादी रचाई है. इनकी उम्र जानकर एक बार हैरान जरूर होंगे. 100 साल के जॉन ने 102 साल की फीलिस से शादी रचाई है. एक साल डेट करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक कार्यक्रम के दौरान हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला. ऐसा नहीं है कि वो इतने साल से बिना शादी के थे. दोनों की शादी पहले भी हो चुकी थी. दोनों अपने-अपने जीवनसाथी को खो चुके हैं. जॉन द्वितीय विश्व युद्ध लड़ चुके हैं. 10 साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया.

वहीं फीलिस के पति की मौत 15 साल पहले हो गई थी. लेकिन अब फीलिस और जॉन का अकेलापन दूर हो गया है. दोनों एक-दूसरे के साथी बन गये हैं.

इसे भी पढ़ें:इस शख्स को ऋतिक रोशन ने बताया अपना सुपर टीचर, ट्वीट में दी जानकारी

हालांकि इस कपल ने एक अजीबो-गरीब फैसला लिया है. दोनों अलग-अलग अपार्टमेंट में रहेंगे, लेकिन खाना और धूप एक साथ बैठकर खाएंगे.

First Published: Jul 05, 2019 06:13:10 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो