महिला ने 300 साल के 'समुद्री भूत' से रचाई थी शादी, एक साल भी नहीं हुआ...अब लेने जा रही है तलाक

News State Bureau  |   Updated On : December 14, 2018 05:20:19 PM

(Photo Credit : )

NEW DELHI:  

अजीबो-गरीब रहस्यों से भरी इस दुनिया में एक मामला उस वक्त सामने आया था जब आयरलैंड की रहने वाली एक महिला ने 300 साल के समुद्री लुटेरे से शादी करने का दावा किया था. महिला का नाम अमांडा टीग (46) है, जो आयरलैंड के सबसे पुराने कस्बों में से एक ड्रॉगडा की रहने वाली हैं. अमांडा ने करीब एक साल पहले खुले तौर पर इस बात की घोषणा की थी कि उन्होंने कैरेबियन देश हैती के एक समुद्री लुटेरे जैक से शादी की है. अपनी अजीबो-गरीब घोषणा के बाद अमांडा दुनियाभर के समाचारों की सुर्खियों में आ गई थीं.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर बन गई खूंखार बंदूकबाज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब अमांडा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. अमांडा के इस बार सुर्खियों में आने की वजह भी जैक ही है, लेकिन इस बार अमांडा जैक से तलाक लेने के फैसले के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं. Independent की खबर के मुताबिक अमांडा, जैक से तलाक लेकर अलग होना चाहती हैं. इतना ही नहीं अमांडा ने अपनों तक ये खबर भी पहुंचा चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, ''मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरी शादी खत्म हो गई है. अभी के लिए बस इतना ही. मैं बाद में बताऊंगी कि ऐसा क्यों हुआ. मैं अभी बस इतना कहना चाहती हूं कि स्प्रिचुअलिटी जैसे मसलों में बहुत सावधानी बरतनी चाहिए.''

ये भी पढ़ें- इन दिग्गज खिलाड़ियों ने सरकार को लगाया 4 करोड़ रुपये का चूना, ऐसे खुली फर्जीवाड़े की पोल

अमांडा ने बताया कि वह जैक के कारण उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया. रिपोर्ट बताते हैं कि इस साल जून में अमांडा को सेप्सिस नामक बीमारी ने जकड़ लिया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अमांडा अपने रिश्ते से एक साल के भीतर ही परेशान हो गईं. उन्होंने कहा था कि जैक इतनी आसानी से मानने वाला नहीं है. उससे अलग होने के लिए निश्चित तौर पर जादू-टोने की मदद लेनी पड़ेगी.

First Published: Dec 14, 2018 04:31:59 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो