BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

अल्लाह का करिश्मा.. मछली के शरीर पर लिख दिया अपना नाम, कैराना के शख्स ने लगाई इतनी बोली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 02:52:21 PM
मछली के शरीर पर लिखा अल्लाह

मछली के शरीर पर लिखा अल्लाह (Photo Credit : https://navbharattimes.indiatimes.com )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के कैराना में इन दिनों एक मछली चर्चा का विषय बनी हुई है. शामली जिले में आने वाले कैराना की इस मछली के लिए 5 लाख रुपये तक की बोली भी लग गई है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर इस मछली में ऐसा क्या है, जिसकी वजह से लोग इसे खरीदने के लिए 5 लाख रुपये खर्च करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि इस मछली के शरीर पर प्रकृति ने ही 'अल्लाह' लिखा हुआ है. मछली के शरीर पर अल्लाह लिखे होने की वजह से ही मुस्लिम समुदाय के लोग इसके लिए 5 लाख रुपये तक खर्च करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- कतर से आए शख्स ने अंडरवियर में छिपा रखी थी ऐसी चीज, सच्चाई जान दंग रह गए दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारी

रातों-रात हिट हुई इस मछली को लेकर आलम ऐसा हो चुका है कि कैराना में इसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है. फिलहाल इस मछली का मालिकाना हक शादाब अहमद नाम के एक शख्स के पास है, जो इसे अपने एक्वेरियम में पाल रहे हैं. शादाब मछली पालन का काम करते हैं. शादाब की मानें तो वे इस मछली को करीब 8 महीने पहले लेकर आए थे. उन्होंने बताया कि पहले तो मछली के शरीर पर ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी होती गई.. उसके शरीर पर नीले रंग से अल्लाह लिखा हुआ दिखने लगा.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर दोस्ती, दुर्गा पूजा में मुलाकात और 4 घंटे बाद शादी, कुछ ऐसी है सुदीप-प्रतिमा की लव स्टोरी

शादाब की मानें तो इस अद्भुत मछली के आने के बाद उनके घर में खूब तरक्की हुई है. उन्होंने बताया कि शामली के ही हाजी राशिद खान इस मछली को खरीदने के लिए 5 लाख रुपये देने के लिए तैयार हैं. लेकिन शादाब इस मछली के लिए और बड़ी रकम की बोली का इंतजार कर रहे हैं और अच्छी रकम मिलने पर ही इसे बेचेंगे क्योंकि मछली के शरीर पर अल्लाह लिखा होना कुदरत का करिश्मा है. मछली के मालिक का कहना है कि उनके एक्वेरियम में करीब 10 मछलियां हैं, जिनमें ये सबसे बड़ी है.

First Published: Oct 11, 2019 02:52:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो