शादी के 7 दिन बाद ही नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, सुनकर रह जाएंगे हैरान

News State Bureau  |   Updated On : February 17, 2020 03:45:32 PM
शादी के 7 दिन बाद ही नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, सुनकर रह जाएंगे हैरान

शादी के 7 दिन बाद नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, सुनकर हो जाएंगे हैरान (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

मंडी:  

हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. करसोग उपमंडल की एक ग्राम पंचायत की रहने वाली युवती शादी के महज 7 दिन बाद ही पति को कमरे में बंद कर गहने लेकर फरार हो गई. भागने के बाद उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली. नई नवेली दुल्हन के इस कदम से सभी हैरान हैं.

यह भी पढ़ेंः शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, तभी पति को आया गुस्सा और...

मामला मंडी जिला के उपमंडल करसोग (Karsog) का है. जानकारी के मुताबिक 31 जनवरी को इस युवती की शादी हुई थी. शादी के सात दिन बाद ही आधी रात को वह पति को कमरे में बदं कर सभी गहने लेकर फरार हो गई. पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी कि दूसरी शादी करने के बाद युवती पुलिस के पास पहुंची और उसे सभी गहने लौटा दिए. उसने पुलिस को बताया कि उसका निहरी क्षेत्र के एक लड़के के साथ करीब दो साल से प्रेम प्रसंग था. इस बात का इजहार वह घर वालों से नहीं कर पाई. लेकिन अब उसने प्रेमी से शादी कर ली है.

यह भी पढ़ेंः पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने उठाया ऐसा कदम, हैरान हो जाएंगे आप

मंदिर में रचाई शादी
नई नवेली दुल्हन ने 7 फरवरी को युवक के साथ शीतला माता मंदिर सुंदरनगर में शादी रचा ली. इस मामले में उपप्रधान रविंद्र का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है. नवविवाहिता ने ससुराल रक्ष को सभी गहने भी वापस कर दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः कोरोना का अब रोमांस पर कहर, किसिंग सीन पर लिया गया बड़ा फैसला

पति को किया था कमरे में बंद
युवती शादी के सात दिन बाद आधी रात को पति को कमरे में बंद कर फरार हो गई. ससुराल पक्ष ने इसके बाद 10 फरवरी को मामले की गुमशुदगी दर्ज कराई.
पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. कई स्थानों पर दबिश भी दी गई लेकिन युवती खुद ही थाने पहुंची और पुलिस के सामने पूरा खुलासा कर दिया.

First Published: Feb 17, 2020 03:45:32 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो