Video: इंग्लैंड में होगी दुनिया की सबसे अजीबो-गरीब शादी! रजाई संग 7 फेरे लेगी ये महिला, हनीमून पर भी जाएगी

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2019 10:26:15 AM
image: youtube

image: youtube (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड के डेवोन शहर से एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल हो सकता है. यहां की एक महिला ने अपना पूरा जीवन रजाई के साथ बिताने का फैसला किया है. जी हां, 49 वर्षीय पासकल सेलिक ने फैसला किया है कि वे किसी मर्द से नहीं बल्कि अपनी रजाई से शादी करेंगी.

ये भी पढ़ें- वेटर की सरकारी नौकरी के लिए 13 पदों पर भरे गए 7000 फॉर्म, ज्यादातर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट शामिल

पासकल ने अपनी रजाई का नाम Duvet रखा है. हैरानी की बात ये है कि पासकल ने रजाई के साथ शादी के लिए जबरदस्त प्रबंध भी किए हैं. इस अजीबो-गरीब शादी के लिए पासकल ने बाकायदा इंविटेशन भी भेजे हैं. शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खाने-पीने की भी पूरी व्यवस्था की जा रही है. इसके साथ ही शादी में गजब का म्यूजिक सिस्टम लगवाया जाएगा. इंग्लैंड में होने वाली ये हैरतअंगेज शादी 10 फरवरी को होगी.

यहां देखें पूरी वीडियो-

इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि पासकल, Duvet के साथ हनीमून भी प्लान कर रही हैं. पासकल का कहना है कि लोग उनके इस फैसले को लेकर काफी कुछ बातें कर रहे हैं, लेकिन रजाई के बिना रहना किसी भी शख्स के लिए काफी मुश्किल है. इस शादी को लेकर पासकल का कहना है कि वे अपनी रजाई से बहुत प्यार करती हैं. उन्होंने कहा कि Duvet के साथ उनका रिश्ता एकदम अनोखा है, क्योंकि वह हमेशा उनके साथ रहता है और उन्हें हमेशा हग किए रहता है.

First Published: Jan 23, 2019 10:24:33 AM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो