26 साल की टीचर ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, लेकर भागी

News State Bureau  |   Updated On : January 20, 2020 05:34:46 PM
26 साल की टीचर ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, लेकर भागी

26 साल की टीचर ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, लेकर भागी (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

गांधीनगर:  

अभी तक आपने सुना होगा कि कोई पुरूष टीचर छात्रा को बहलाफुसला कर फरार हो गया लेकिन गुजरात के गांधीनगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां 26 साल की एक महिला टीचर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 साल का छात्र इतना पसंद आ गया कि वह उसे लेकर फरार हो गई. छात्र के परिजनों ने जब पुलिस से इसकी शिकायत की तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल महिला टीचर और छात्र दोनों की कोई जानकारी नहीं मिली है.

यह भी पढ़ेंः पंजाब के पशु मेले में हुआ करोड़ों का व्यापार, 8 लाख कीमत वाले घोड़े का नहीं मिला कोई दावेदार

शुक्रवार को 14 वर्षीय लड़के के पिता ने कलोल सिटी पुलिस स्टेशन पर जाकर शिकायत की कि 26 वर्षीय महिला टीचर उनके लड़के का यौन शोषण करती थी. अब वह उसे लेकर भाग गई है. शिकायत के बाद पुलिस जब महिला टीचर के घर पहुंची तो वह घर पर नहीं मिली. पुलिस का कहना है कि ऐसे कम ही मामले आते हैं जब कोई महिला टीचर किसी कम उम्र के छात्र के साथ भाग जाए. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे. छात्र के पिता गांधीनगर के उद्योग भवन में सरकारी कर्मचारी हैं.

यह भी पढ़ेंः वजाइना में तंबाकू रखना पड़ सकता है भारी, सेक्स की तलब कहीं न ले जाएं मौत के करीब

इस मामले में कलोल सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर केके देसाई ने बताया कि महिला टीचर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-363 के तहत केस दर्ज किया है. केके देसाई ने बताया कि अभी तक दोनों का पता नहीं चल रहा है. महिला टीचर और छात्र दोनों के पास मोबाइल फोन भी नहीं है. इसलिए उनका लोकेशन मिलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लड़के के पिता और पुलिस टीम दोनों महिला टीचर के घर भी गई थी लेकिन वह अपने घर पर मौजूद नहीं थी. पुलिस ने जब स्कूल जाकर महिला टीचर और उस छात्र की जानकारी ली तो पता चला कि दोनों के बीच अनैतिक संबंध थे. महिला टीचर के बारे में स्कूल के बच्चों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि महिला टीचर अक्सर छात्र को लेकर कहीं निकल जाती थीं.

First Published: Jan 20, 2020 05:34:46 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो