10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर हैरान

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 06:32:29 PM
10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर हैरान

10 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 13 साल की लड़की, डॉक्टर हैरान (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

जील:  

रूस से जील शहर में डॉक्टरों के पास एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 13 साल की एक लड़की ने प्रेग्नेंट (pregnant) होने के बाद कहा कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता उसका 10 साल का प्रेमी है. लड़की का कहना है कि दोनों एक साल पहले मिले थे. तभी दोनों के बीच प्यार हो गया.

यह भी पढ़ेंः घर देर से पहुंची लड़की, बहाना बनाकर बोली- मेरा गैंगरेप हो गया

जानकारी के मुताबिक 13 साल की डरिया और 10 साल के इवान नाम के कपल रूस के Zheleznogorsk शहर के रहने वाले हैं. दोनों हाल ही में रूस के एक टीवी शो ‘Father at 10!?’ में दिखाई दिए थे. इस शो में दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की. दोनों ने बताया कि वह एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि इवान की जांच करने वाले डॉक्टर इवगिनी ग्रेकोव ने कहा कि वह स्पर्म प्रॉड्यूस करने के लिए काफी कम मैच्योर है, वह बच्चे का पिता नहीं हो सकता.

यह भी पढ़ेंः 50 साल की उम्र में 22 साल के लड़के से प्यार, 7 बच्चों को छोड़ घर से भागी

डरिया ने इस बात से साफ इंकार कर दिया कि उसका कोई और पार्टनर रहा है. उसकी इस बात पर एक एक साइक्लॉजिस्ट ने लड़की की बात पर भरोसा जताया है. बच्चों के परिजनों ने मेडिकल जांच की भी अनुमति दी थी. अब इस कपल को लेकर समाज में गंभीर बहस छिड़ गई है. जानकारी के मुताबिक फिलहाल डरिया 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट है. वह इस बच्चे को रखना भी चाहती है. डरिया की 35 साल की मां एलेना ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद ये रिश्ता कबूत किया है तो उन्हें भी इससे कोई ऐतराज नहीं है.

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर फेमस महिलाओं को अजनबी दे रहे सेक्स के लिए लाखों का ऑफर

दूसरी तरह इवान की मां का कहना है कि वह सच बोल रहा है. उसे खुद इस बात का अहसास नहीं है असल में हुआ क्या है. वह अभी बच्चा लेकिन जब वह बड़ा होगा तो उसे समझ आएगा. वह अभी बच्चा है भले ही खुद को बड़ा दिखाने की कोशिश करे. डरिया और इवान एक दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर खुद को मैरिड भी लिखा है. जिसके कारण उन्हें समाज के गुस्से का सामना भी करना पड़ रहा है.

First Published: Jan 25, 2020 06:32:29 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो