logo-image

Video: सिंगापुर एयरलाइंस के विमान में देखी गई ऐसी चीज, बिजनेस क्लास में बैठे यात्री ने बना ली वीडियो और फिर...

सिंगापुर एयरलाइंस के विमान SQ322 में सवार एक यात्री द्वारा बनाई गई मैना की वीडियो को उसने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया, जिसे 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Updated on: 16 Jan 2019, 05:34 PM

नई दिल्ली:

लंदन के लिए उड़ान भरने वाली सिंगापुर एयरलाइंस के बिजनेस क्लास विमान में एक पक्षी घुस आया. सिंगापुर एयरलाइंस का यह विमान लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे जा रहा था. विमान में पक्षी की मौजूदगी से अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

विमान में सवार एक यात्री ने पक्षी का एक वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विमान में बिना टिकट सवार हुआ ये पक्षी मैना प्रजाति का था, जो मुख्य तौर पर दक्षिण एशिया में ही पाया जाता है.

यहां देखें वीडियो-

ऐसा माना जा रहा है कि यह मैना सिंगापुर में ही विमान में प्रवेश कर गई थी. सिंगापुर एयरलाइंस के विमान SQ322 में सवार एक यात्री द्वारा बनाई गई मैना की वीडियो को उसने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया, जिसे 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि मैना बिज़नेस क्लास की एक सीट पर बड़े ही आराम से बैठी है. विमान में सवार कोई भी यात्री मैना को परेशान नहीं कर रहा था. हालांकि थोड़ी देर बाद विमान का एक क्रू मेंबर आया और मैना को पकड़ने की कोशिश करने लगा. लेकिन मैना उसकी पकड़ में आने से पहले ही उड़ गई.

इस मामले में सिंगापुर एयरलाइंस का कहना है कि मैना विमान में घुसकर किसी शांत और अंधेरे में जाकर बैठ गई थी. लंदन में लैंडिंग के बाद क्रू ने मैना को पकड़ लिया और एयरपोर्ट अधिकारियों को सौंप दिया.