BREAKING NEWS
  • भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्वकप 2019 से बाहर, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह- Read More »
  • Top 5 Business News 19 June: HDFC Bank से लेकर नरेंद्र मोदी की 'सर्जिकल स्ट्राइक' से जुड़ी बिजनेस जगत की बड़ी खबरें, पढ़ें यहां- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: न्यूजीलैंड ने टॉस जीता, दक्षिण अफ्रीका को दिया पहले बल्लेबाजी करने का न्योता- Read More »

एक्सरसाइज कर रही महिला को देख बिगड़ी नीयत, शॉर्ट्स में हाथ डाल करने लगा गंदी हरकत

News State Bureau  |   Updated On : May 26, 2019 12:34 PM
जिम में ली गई आरोपी की तस्वीर

जिम में ली गई आरोपी की तस्वीर

नई दिल्ली:  

महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे यौन उत्पीड़न के मामले केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों की जटिल समस्या बन गए हैं. ताजा मामला दक्षिण अफ्रीका के स्टैलेनबॉश से सामने आया है. यहां के वेस्टर्न केप इलाके में स्थित के एक जिम में एक्सरसाइज कर रही महिला के नजदीक ही एक सनकी शख्स अपने शॉर्ट्स में ही मास्टरबेशन करने लगा. आरोपी शख्स महिला से केवल कुछ ही फुट की दूरी पर जमीन पर बैठा था, जहां उसने इस घिनौनी हरकत का अंजाम दिया. मास्टरबेशन करते हुए शख्स अपने फोन में कुछ देख रहा था.

शख्स को घिनौनी हरकत करते हुए जिम में एक्सरसाइज कर रहे अन्य लोगों ने देख लिया और उसकी तस्वीर ले ली. घटिया हरकत कर रहे शख्स की फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई. हालांकि तस्वीर में शख्स के चेहरे को ब्लर कर दिया गया है जिसकी वजह से उसे पहचाना नहीं जा सकता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर शख्स की हरकत से गुस्साए लोग उसके चेहरे को वायरल करने की मांग कर रहे हैं.

मामले को देखते हुए वेस्टर्न केप स्थित Virgin Active gym ने आरोपी पर आजीवन बैन लगा दिया है. तस्वीर में आप देखेंगे कि महिला के नजदीक अपने मैट पर बैठा लाल रंग के कपड़े पहना सनकी शख्स अपने शॉर्ट्स में हाथ डालकर गंदी हरकत कर रहा है. Virgin Active gym के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को मिलने वाली सभी प्रकार की सेवाओं पर आजीवन बैन लगा दिया गया है. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

First Published: Sunday, May 26, 2019 12:02 PM

RELATED TAG: South Africa, South Africa News, Stellenbosch, Virgin Active Gym, Masturbation, Masturbating, Gym, Squats,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो