BREAKING NEWS
  • 8 से 12 घंटे तक स्‍मार्ट फोन का करते हैं इस्तेमाल तो आपके लिए ही खुला है यह केंद्र - Read More »
  • रोहित तिवारी की हत्या के मामले में दायर आरोपपत्र पर संज्ञान- Read More »
  • मुंबई के बांद्रा में MTNL बिल्डिंग में लगी आग, 100 से ज्यादा लोग छत पर फंसे- Read More »

36 साल की महिला ने 9 साल के बच्चे को बनाया हवस का शिकार, मेडिकल रिपोर्ट में सामने आई चौंका देने वाली हकीकत

Sunil Chaurasia  |   Updated On : February 11, 2019 03:09 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर/ आरोपी महिला बच्चे के घर के आस-पास ही रहती है.

प्रतीकात्मक तस्वीर/ आरोपी महिला बच्चे के घर के आस-पास ही रहती है.

मल्लपुरम:  

भारत के सर्वाधिक साक्षर राज्य केरल से यौन उत्पीड़न का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मल्लपुरम की रहने वाली एक महिला पर 9 साल के बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. यहां की तेनिपलम पुलिस ने बच्चे के साथ बलात्कार के मामले में 36 वर्षीय महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. छोटे लड़के के साथ रेप का यह मामला पिछले हफ्ते सुर्खियों में आया था. पीड़ित बच्चे ने एक स्थानीय क्लिनिक में डॉक्टर को महिला की दरिंदगी की पूरी कहानी सुनाई थी. बच्चे की बातें सुनने के बाद डॉक्टर ने बिना कोई देरी किए तुरंत चाइल्डलाइन अथॉरिटी को मामले के प्रति आगाह कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए चाइल्डलाइन अथॉरिटी ने बच्चे का बयान दर्ज किया और पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.

ये भी पढ़ें- लड़के ने कहा- अगर तू मुझे न मिली तो तेरा चेहरा खराब कर दूंगा, बात नहीं बनी तो स्कूल के बाहर ही कर डाला ये कांड

चाइल्डलाइन अथॉरिटी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 5 और 6 के तहत केस रजिस्टर कर लिया है. यौन उत्पीड़न के इस मामले में चाइल्डलाइन का कहना है कि बच्चे के साथ बीते एक साल से भी ज्यादा समय से यौन उत्पीड़न होता आ रहा था. मल्लपुरम चाइल्डलाइन के एक अधिकारी अनवर के. ने बताया कि बच्चे के साथ बीते कई महीनों से हो रहे यौन शोषण की पुष्टि की जा चुकी है. चिंता की बात ये है कि लगातार हो रहे यौन उत्पीड़न की वजह से बच्चे के मानसिक स्वास्थ्य पर बेहद ही बुरा असर पड़ा है. बीते एक साल से बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न करने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी आंटी है. आरोपी महिला बच्चे के घर के आस-पास ही रहती है.

ये भी पढ़ें- सऊदी अरब में 6 साल के लड़के का 'सिर कलम', वजह जानने के बाद पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

मामले की जांच कर रहे तेनिपलम पुलिस के सब-इंस्पेक्टर बीनू थॉमस ने जानकारी दी कि आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि अब जांच के बाद ही इस मामले को लेकर नए खुलासे हो पाएंगे. बीनू थॉमस ने शुरूआती जांच के बाद कहा कि पीड़ित बच्चे और महिला के परिवार के बीच झगड़ा था.

First Published: Monday, February 11, 2019 03:09 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Kerala, Mallapuram, Child Abuse, Rape, Rape With Boy, Medical Report, Pocso Act,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो