logo-image

अजीब सी जिद पर अड़ गई 7 साल की बच्ची, थक-हारकर मां ने उठाया ये कदम

बेटी की जिद से परेशान होकर डैना उसे एक साइकेट्रिस्ट के पास ले गई. जहां मालूम चला कि डैना की बेटी डिप्रेशन का शिकार है.

Updated on: 19 Feb 2019, 04:49 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल क्रिसमस के मौके पर अमेरिका के कैलिफॉर्निया से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां रहने वाली एक 7 साल की बच्ची का चीन में ब्रेस्ट इंप्लांट हुआ, जिसके बाद वह उसका शरीर एक व्यस्क महिला की तरह दिखने लगा. दरअसल, जूलियट मैनसन नाम की 7 वर्षीय बच्ची बीते साल बड़ी ही बेसब्री से क्रिसमस का इंतजार कर रही थी. बच्चे इस मौके पर अपने माता-पिता से अच्छे-अच्छे गिफ्ट्स की उम्मीद लगाए बैठे रहते हैं. लेकिन जूलियट ने क्रिसमस के मौके पर अपनी मां से एक बेहद ही अजीबो-गरीब डिमांड कर दी. जूलियट ने अपनी मां डैना मैनसन से खुद के ब्रेस्ट इंप्लांट कराने की मांग कर दी. बेटी की ये डिमांड सुनने के बाद डैना के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. डैना ने बेटी का समझाने की काफी कोशिशें की, लेकिन वह जिद पर अड़ गई.

ये भी पढ़ें- Pulwama Attacks: युवक ने देश के शहीदों को दी अद्भुत श्रद्धांजलि, शरीर पर गुदवाए पुलवामा के वीरों समेत कुल 71 शहीदों के नाम

worldnewsdailyreport.com की रिपोर्ट के मुताबिक 7 साल की जूलियट अपने ब्रेस्ट को बड़ा करना चाहती थी, और वह जिद पर अड़ गई थी. बेटी की जिद से परेशान होकर डैना उसे एक साइकेट्रिस्ट के पास ले गई. जहां मालूम चला कि डैना की बेटी डिप्रेशन का शिकार है. साइकेट्रिस्ट ने बताया कि जूलियट का आत्मविश्वास खत्म होने की कगार पर है. जिसे ठीक करने के लिए उसकी मांग को पूरा करना जरूरी था. जिसके बाद डैना ने अमेरिका और मेक्सिको के कई अस्पतालों में जूलियट के ब्रेस्ट इंप्लांट के लिए बात की, लेकिन हर जगह से उन्हें मना कर दिया गया. आखिरकार चीन का एक अस्पताल जूलियट का ब्रेस्ट इंप्लांट करने के लिए तैयार हो गया.

ये भी पढ़ें- 1 बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में भिड़ी 2 लड़कियां, छुट्टी होते ही स्कूल के बाहर हुए गैंगवार में उठा-उठा कर पटका

चीन के अस्पताल से मंजूरी मिलने के बाद डैना अपनी बेटी को लेकर चीन जा पहुंची. जहां करीब दो घंटे तक चली सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने जूलियट का सफलतापूर्वक ब्रेस्ट इंप्लांट कर दिया. इंप्लांट के बाद जूलियट का कप साइज बढ़कर 30c हो गया. इंप्लांटेशन के बाद जूलियट दिखने में थोड़ी अजीब जरूर लगती है, लेकिन अब वह पहले से ज्यादा खुश रहती है. बेटी का इंप्लांटेशन कराने के बाद लोगों ने डैना को काफी बुरा-भला बोला. लेकिन डैना को लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. उनका कहना है कि बेटी के सुखद भविष्य के लिए उनके पास इसकी इजाजत देने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था.