logo-image

हवाई जहाज में शख्स ने ऑर्डर किया 460 रुपये का 'सूखा ब्रेड', सच्चाई जान आप भी रह जाएंगे हैरान

निक को लगा 460 रुपये के सैंडविच से उनका पेट भर जाएगा और भूख भी खत्म हो जाएगी.

Updated on: 16 Jan 2019, 03:58 PM

नई दिल्ली:

यात्रा के दौरान भूख लगना बहुत ही आम बात है. चाहे आप बस में यात्रा कर रहे हों या ट्रेन में और या फिर हवाई जहाज में, भूख कहीं भी लग सकती है. हम सभी अपनी छोटी-बड़ी यात्रा के दौरान घर के खाने के अलावा सफर में मिलने वाले खाने का भी मजा जरूर लेते हैं. हमारी ही तरह निक मोस्ले (Nick Mosley) नाम के एक शख्स ने भी अपनी हवाई यात्रा के दौरान खाना ऑर्डर किया.

निक ने अपने लंच में 5 पाउंड (करीब 460 रुपये) का deli sandwich trio (सैंडविच) ऑर्डर किया. निक को लगा 460 रुपये के सैंडविच से उनका पेट भर जाएगा और भूख भी खत्म हो जाएगी. थोड़ी ही देर में निक की सीट पर सैंडविच पहुंचा दिया गया. उन्होंने जैसे ही सैंडविच देखा, उनका माथा ठनक गया. ऑस्ट्रेलिया की एयरलाइन कंपनी Jetstar Airways ने निक को सैंडविच के नाम पर ब्रेड, थोड़ा सा मक्खन और lettuce का एक पत्ता थमा दिया.

Jetstar Airways की बेहद ही घटिया सर्विस से नाराज निक ने ठगा हुआ महसूस किया, जिसके बाद उन्होंने सैंडविच की तस्वीरें लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी. निक के इस ट्वीट पर एयरलाइंस ने जवाब भी दिया. एयरलाइंस ने इस मामले में निक से माफी मांगते हुए जांच करने का भरोसा दिया.