VIDEO: खून के आंसू रो रही है ईसा मसीह की मूर्ति, अब इस भयानक अनहोनी को लेकर दहशत में हैं स्थानीय लोग

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 20, 2019 06:28:11 AM
image: mirror.co.uk

image: mirror.co.uk (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मेक्सिको के अकापुल्को से एक बेहद ही अजीबो-गरीब और डरावना मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में मौजूद ईसा मसीह की मूर्ति से अचानक खून बहने लगा. हैरानी की बात ये है कि मूर्ति की आंख से खून निकल रहा था. स्थानीय लोग ये नजारा देख बुरी तरह से डर गए. उनका कहना है कि ईश्वर उन्हें किसी भयानक भविष्य का संदेश दे रहे हैं. लोगों ने बताया कि इस साल ऐसा चौथी बार हो रहा है कि ईसा मसीह की मूर्ति खून के आंसू रो रही है. इस पूरे वाक्ये से आस-पास के लोग काफी दहशत मे हैं. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाल ईसा की सेरामिक से बनी यह मूर्ति किसी शख्स के घर में मौजूद है.

ये भी पढ़ें- Watch Video: BJP नेता ने कहा राहुल गांधी चपरासी से बदतर है, फिर कांग्रेस नेता ने भरी महफिल में बोला- तेरा बाप होगा चपरासी

इस साल ईसा की मूर्ति पहली बार नए साल वाले दिन खून के आंसू रो रही थी. कुछ स्थानीय लोगों का मानना है कि ईसा की मूर्ति शहर में बढ़ रहे जबरदस्त अपराध की वजह से काफी दुखी है और खून के आंसू रो रही है. सार्वजनिक सुरक्षा और आपराधिक न्याय के लिए नागरिक परिषद के आंकड़े बताते हैं कि यहां औसतन 1 लाख लोगों में से 111 लोगों की हत्या हो रही हैं. यहां के एक स्थानीय व्यक्ति ने पत्रकार को बताया कि कई लोगों का मानना है कि मूर्ति से खून बहने के पीछे किसी शैतानी शक्ति का हाथ है, तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये ईश्वर का संदेश है. शख्स ने बताया कि यह सच है कि मूर्ति रो रही है. इतना ही नहीं यह किसी के पास जाने के बाद भी रो रही है.

ये भी पढ़ें- अप्राकृतिक संबंध बनाने के दौरान 44 वर्षीय महिला के साथ हुआ भयानक हादसा, CT Scan में सामने आया सच

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एक अज्ञात पादरी ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी. इसके लिए कैथोलिक चर्च जांच पड़ताल कर रहा है, ताकि कोई अराजक तत्व इससे गलत फायदा न उठा सके. उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया कि ये घटना तर्कसंगत स्पष्टीकरण भी हो सकती क्योंकि सब कुछ एक आध्यात्मिक घटना ही नहीं होती.

First Published: Mar 19, 2019 01:45:59 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो